कांग्रेस नेता को प्रेसवार्ता से उठा ले गई पुलिस

करैरा। पुलिस ने सोमवार की शाम पटवारी के साथ मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने वाले कांग्रेस नेत्री के पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने 14 अक्टूबर को पटवारी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी उस समय की जब वह नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष का चुनाव लडऩे के संबंध में अपने घर पर प्रेस वार्ता ले रहा था। आरोपी का कहना है कि जब तक इस मामले में पटवारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक न तो वह अपनी जमानत कराएगा बल्कि जेल में भूख हड़ताल पर बैठेगा।

कस्बे में एक मंदिर की जमीन का सीमांकन करने गए पटवारी रामवीर रावत के साथ गत 14 अक्टूबर को कांग्रेस नेत्री दमयंती मिश्रा के पुत्र पुष्पेन्द्र मिश्रा ने किसी बात को लेकर गाली-गलौच कर मारपीट कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई थी।

घटना के बाद पुलिस ने पटवारी की शिकायत पर आरोपी पुष्पेन्द्र के खिलाफ गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। घटना के बाद पुष्पेन्द्र ने कुछ लोगो के साथ पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज करने व उसे इस क्षेंत्र से हटाने की मांग करते हुए एसडीएम व एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा था।

लेकिन आज शाम करीब 6 बजे अचानक से पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुष्पेन्द्र मिश्रा को उसके घर से गिर तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान पुष्पेन्द्र नगर पंचायत चुनाव में संभावित प्रत्याशी के तौर पर एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहा था।

वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी पुष्पेन्द्र का कहना है कि जब तक पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं होगा तब तक वह न तो अपनी जमानत कराएगा बल्कि जेल में रहकर ही भूख हड़ताल करेंगा।