फैसबुक के कथित क्रांतिकारी सौरभ भार्गव की शिकायत दर्ज

करैरा। करैरा नपं के पूर्व नपं अध्यक्ष एवं वर्तमान नपं अध्यक्ष रजनी साहू के पति कोमल साहू और करैरा के पत्रकारों ने एसपी सहित एसडीओपी को करैरा के एक कथित पत्रकार के खिलाफ फेसबुक और व्हाट्सऐप पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और ब्लैकमैल करने की शिकायत की है और कथित पत्रकार सौरभ भार्गव पर सायबर एक्ट सहित ब्लैकमैलिंग का मामला दर्ज करने की मांग की है।

पूर्व नपं अध्यक्ष कोमल साहू ने एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार को दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि अपने आप को पत्रकार बताने वाला सौरभ भार्गव पुत्र सुभाष भार्गव निवासी काली माता मंदिर के पास कैररा द्वारा उनके द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइटस फेसबुक और व्हाट्सऐप अनर्गल टिप्पणियां की जा रह हैं जिससे उनकी तथा उनके परिवार की छवि खराब हो रही है और उनके सम्मान को ठेस पहुंच रही है।

उन्होंने मांग की है कि उक्त कथित पत्रकार के खिलाफ सायबर एक्ट का मामला दर्ज किया जाए। वहीं दूसरी शिकायत करैरा के पत्रकारों ने की है जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि सौरभ भार्गव सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक और व्हाट्सऐप पर करैरा का कड़वा सच व करैरा युवा मण्डल नामक फर्जी आईडी बनाकर उस पर पत्रकारों के खिलाफ भिखारी पत्रकार और चोर पत्रकार जैसे आपत्तिजनक शब्द लिखकर पत्रकारों की छवि को धूमिल कर रहा है और उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।

जबकि सौरभ भार्गव की स्वयं की एक निजी आईडी है जिस पर वह किसी तरह से कोई भी आपत्तिजनक शब्द नहीं लिखता है। साथ ही पत्रकारों को धमकी देता है कि जब तक उसे कुछ रूपये नहीं देंगे तब तक वह उने खिलाफ लिखना बंद नहीं करेगा। साथ ही वह सट्टा काण्ड का हवाला देकर कहता है कि तुम लोगों ने मेरा क्या बिगाड़ लिया मैंने उस मामले में दो पुलिस वालों को भी सस्पेण्ड करवा दिया था। यह शिकायती आवेदन करैरा के पत्रकार अखिलेश दुबे, असलम खान, नरेन्द्र तिवारी, हरिशरण चौरसिया, दीपक शर्मा, धर्मेन्द्र सेंगर, अशोक दुबे, हृदेश पाठक, सलभ तिवारी, राजकपूर लोधी हैं।

बंद अखबार के लेटरहैड पर कथित पत्रकार ने की दो पत्रकारों की शिकायत
पूर्व नपं अध्यक्ष कोमल साहू और करैरा के पत्रकारों द्वारा कथित पत्रकार सौरभ भार्गव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने और ब्लैकमेल करने की शिकायत की गई तो आनन-फानन में उक्त कथित पत्रकार ने पूर्व में बंद हो चुके दैनिक आदित्याज समाचार पत्र के लेटरहैड पर करैरा के दो पत्रकार असलम खान और दीपक शर्मा के खिलाफ थाना प्रभारी करैरा को लिखित शिकायत की है। जिसमें उसने उल्लेख किया है कि दोनों पत्रकार उसके खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहें हैं। जिससे उसकी छवि धूमिल हो रही है। जिस कारण उसने इच्छा मृत्यु मांगी है।