मेरी भैंस को टक्कर क्यों मारी: चरवाहे ने कार परिवार पर किया हमला

शिवपुरी। सुरवायाथाना अंतर्गत फोरलेन हाईवे पर रविवार की देर शाम एक कार से भैंस को टक्कर लग जाने से गुस्साए चरवाहों ने लाठियों से हमला कर दिया। जिससे केवल कार तोड़ दीए बल्कि उसमें सवार परिवार में पुरुष, महिलाएं मासूम बच्चों तक को पीट दिया।

करैरा निवासी राजीव भार्गव अपनी पत्नी भारती, भाभी अनीता, भतीजे पंकज दो अन्य परिजनों के साथ शिवपुरी से वापस अपनी कार से करैरा जा रहे थे। रविवार की शाम लगभग पौने सात बजे जब कार सुरवाया के पास से गुजर रही थी, तभी सड़क पर चल रहे भैंसों के झुंड में शामिल एक भैंस से कार टकरा गई।

जब तक यह परिवार कुछ समझ पाता तब तक भैंसों के साथ चल रहे चरवाहों ने लाठियों से हमला कर तोडफ़ोड़ मारपीट शुरू कर दी। इस हमले में राजीव, भारती, अनीता एवं पंकज को चोट आई हैं, जिनमें राजीव की हालत गंभीर है। बताते हैं कि हमला होते ही मासूम बच्चों से लेकर महिलाएं चीख-पुकार कर मदद मांगती रहीं, लेकिन तो उनकी कोई मदद करने आया और ही लाठियां बरसाने वालों को तरस आया।

सूचना मिलने पर सुरवाया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। तब तक हमलावर अपने मवेशियों को लेकर भाग चुके थे। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।