बलात्कारी बाप से छूटकर नग्नावस्था में दौड़ पड़ी थी नाबालिग

शिवपुरी। पिछले 24 घंटे की सबसे बडी खबर, शिवपुरी में बाप ने किया अपनी नाबालिग बेटी का बालात्कार के मामले में लगातार अपडेटस मिल रहे है, कि बहशी बाप के द्वारा बलात्कार होने के बाद चंगुल से छूटकर नग्न हालत मेें पहुंची थी नाबालिग बालिका पडोसी क घर।

इस मामले को सुबह तत्काल शिवपुरी सामाचार डाट कॉम ने प्रकाशित किया था। इस मामले में लगातार और जानकारी आ रही है कि फक्कड कॉलोनी में रहने वाले टैक्सी ड्रायवर एहसान उर्फ पप्पू पुत्र नक्टू रंगरेज ड्रायवर की बीबी गुरूवार की सुबह ही अपने 6 वर्षीय बेटे के साथ किसी काम से गुना गई हुई थी। और अपनी दो बेटियों को पिता के भरौसे ही घर छोड गई थी।

गुरूवार की रात 10:30 बजेें एहसान शराब के नशे में घर आया और साथ में सो रही अपनी दोनो बेटियों में से, बडी बेटी को उठाया और दूसरे कमरे में ले गया, डरा धमकाकर और खाना ना देने की धमकी देकर मनवता की पूरी हदे पार करते हुए, अपनी नाबालिग 16 वर्षीय बेटी के पूरे कपडे उतरवा लिए, बेटी अपनी ईज्जत की दुहाई देती रही परन्तु शराब के नशे में हैवान बने बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उसका बालात्कार कर दिया।

पीडिता किसी तरह अपने बाप के चुंगल से छूटकर अपने पडौसी सोनू खटीक के घर का दरवाजा खटखटाया, सोनू खटीक ने अपना दरवाजा खोला तो उसके पैरो से जमीन खिसक गई उसने देखा की, पास में रहने वाली एहसान की बेटी नग्ग अवस्था में उसके द्वार पर खडी है।

मासूम की हालत देख स्तब्ध पड़ौसियों ने पूरा मामला समझा और पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी बाप अपना ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया। बाद में फिलिकल पुलिस ने पीडि़ता का मेडीकल कराकर आरोपी पिता के खिलाफ बालात्कार सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रिश्तो को कलंकित करने का यह मामला जिस किसी ने भी सुना वह स्तब्ध है।

आज दिन भर इस मामले में प्रतिक्रिया आती रही है सोशल मिडिया पर यह खबर दिन भर चर्चा में रही और लगातार इस खबर पर कमैंटस आ रहे हैं। जिसने भी यह खबर पढ़ी या सुनी उसने सिर्फ यही कहा कि ऐसे बाप में गोली मार देनी चाहिए या फांसी पर चढा देना चाहिए।