एक हवलदार को हटाने विधायक समेत पूरी कांग्रेस एकजुट

शिवपुरी। मेरे ही भतीजे के साथ अकारण ही गाली-गलौच कर अभ्रदता कर सकती है। तो आम आदमी का क्या होता होगा। जबकि मेरे भतीजे ने पुलिसकर्मी को बताया था कि वह विधायक का भतीजा है जिस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि तेरे जैसे सैकड़ो विधायक मैं जेंब में रखकर घूमता हूॅ।

यह बात करैरा विधायक शंकुतला खटीक ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान एसपी डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार से कहीं। इस मौके पर उनके साथ उनका पीडि़त भतीजा मनीष खटीक, कोलारस विधायक रामसिंह यादव, पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला, प्रदेश महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव मौजूद थे। इस पूरे मामले में एसपी डॉ सिकरवार ने मामले की जांच के आदेश एसडीओपी शिवपुरी एसकेएस तोमर को दिए है तथा 2 दिन में यह जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

हालांकि पूरी बातचीत के दौरान विधायक एसपी से उक्त पुलिसकर्मियो को करैरा थाने से हटाने का निवेदन करती हुई दिखाई दी वहीं एसपी जांच के बाद कार्रवाई की बात कहते रहे।

इनका कहना है
विधायक करैरा अपने भतीजे के साथ पुिलसकर्मियो द्वारा हुए अभ्रद आचरण की शिकायत करने आई थी। मामले के जांच के आदेश एसडीओपी शिवपुरी को दे दिए गए है। 2 दिन में जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार
पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी