नपं के बाबू व उसके मामा के साथ हुई लूट, एक गिरफ्तार,तीन फरार

शिवपुरी। जिले के कोलारस क्षेत्र में पड़ोरा के पास बीती शाम चार मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने कोलारस नगर पंचायत में पदस्थ बाबू जाहिद खान और उसके मामा को लूट लिया। उक्त बदमाश एक मोबाइल और करीब तीन हजार रूपये की राशि लूटकर ले गए।

पुलिस ने जाहिद खान की रिपोर्ट पर से धारा 394 आईपीसी सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि पुलिस ने चार बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया  है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जाहिद खान कल शाम 7:30 बजे मोटरसाइकिल पर अपने मामा को बिठाकर शिवपुरी आ रहा था। जहां पड़ोरा पर स्थित गांधी पेट्रोल पंप के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवकों ने उन्हें रोक लिया और उनकी मारपीट कर जाहिद का मोबाइल और उसकी जेब में रखे तीन हजार रूपये लूट लिए। इसके बाद आरोपी भाग निकले।

जाहिद खान ने बताया कि पुलिस ने उक्त आरोपियों में से एक आरोपी को पकड़ लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी फरार हैं, लेकिन पुलिस ने इस गिर तारी के मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है। इसके बाद भी पुलिस की जांच जारी है और तीन आरोपियों को पकडऩे के लिए घेराबंदी श्ुारू कर दी है।