अनाज गोदाम में घुसे चोर, 6 क्विंटल चना और 3 क्विंटल गेहूं ले उड़े

शिवपुरी। शहर के नए बस स्टैण्ड क्षेत्र में बीती रात एक अनाज के गोदाम में चोरों ने इतनी सावधानी के साथ वारदात को अंजाम दिया कि वहां सो रहे चौकीदार और उसके परिवार को भी इसकी भनक नहीं लगी। चोरों ने बड़े इत्मिनान से गोदाम का ताला तोड़ा और वहां रखे 6 क्ंिवटल डालर चना और 3 क्विंटल गेहूं को ले गए।
यह स्पष्ट नहीं हो सका कि चोर किस साधन से वहां आए थे और उनकी सं या कितनी थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूब्लॉक में स्थित वशिष्ठ प्लाजा के मालिक संदीप पुत्र नरेन्द्र सिंह वशिष्ठ का गोदाम नया बस स्टेण्ड में वशिष्ठ कृषि फार्म पर स्थित है। जहां उनके द्वारा चने और गेहूं का स्टॉक कर रखा गया और वहां अशोक खंगार नामक चौकीदार को उक्त गोदाम की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया। जहां चौकीदार अपने परिवार सहित निवास करता था। 

बीते 10 और 11 अक्टूबर की रात्रि अशोक खंगार अपने परिवार के साथ वहां सो रहा था तभी रात्रि करीब 2 बजे के लगभग कोई अज्ञात चोर वहां पहुंचा और उसने गोदाम के दरबाजे का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दे दिया। सुबह जब चोरी की जानकारी चौकीदार को लगी तो उसने पहले अपने स्तर पर ही खोजबीन की इसके बाद सुबह 10 बजे उसने चोरी की जानकारी अपने मालिक को दी। बाद मेंं रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।