Posts

Showing posts from June 4, 2013

वाहन चोरियों में इजाफा से पुलिस की बढ़ी चिंताऐं

शिवपुरी-बीते पखवाड़ा पूर्व जब पुलिस ने वाहन चोगर गिरोह के 4 साथियो को पकड़ा तो अंदाजा लगया जा रहा था कि अब वाहन चोरी की घटनाओं पर काफी हद तक अंकुश लग सकेगा लेकिन दिनों दिन बढ़ती अन्य आपराधिक घटनाओं में अब वाहन चोरी की घटनाऐं भी बढऩे लगी है।

गृह क्लेश के चलते युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

कोलारस-आए दिन की घर में होने वाली चकल्लास और गृह क्लेश परेशान एक पति ने अपनी जान टे्रन से कटकर दे दी। बताया गया है कि घर की आर्थिक स्थिति दयनीय होने के कारण पति जहां मजदूर करता था तो उसकी पत्नि शादी विवाह समारोह में पूड़ी बेलने का काम करती थी लेकिन पति के द्वारा किया जाने वाला नशा आए दिन घर में विवाद का कारण बनता और बीती रात्रि को इस विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि पत्नि ने पति का कहा नहीं माना तो पति रात के समय ही कोलारस स्टेशन पहुंचा और ट्रेन के सामने आकर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

टेलीकोम सेवा का जमकर हो रहा दुरूपयोग

शिवपुरी/कोलारस- कोलारस अंचल के कुछ क्षेत्रों मे टेलीकोम सेवा का जमकर दुरूपयोग होते देखा गया है। आज कुछ क्षेत्रों में जैसे कोलारस, लुकवासा, बदरवास में जहां गली में मोबाईल शॉप एवं सिम कंपनियों के डीलर बैठे हुए है। वहीं आज ये लोग अपनी आचार संहिता एवं कम्पनी के नियमों को ताक पर रखकार र्पूणता फ र्जी कार्यो में लिप्त है हमारी दवंग टीम ने इस बिषय पर सर्वे के दौरान पाया कि नैटवर्किग कंपनियां अपने डीलरों को अच्छे कमीशन व निर्धारित लक्ष्य समय सीमा कर इसे पूर्ण करने पर इनाम व पदोन्नति जैसे विज्ञापन दे रही है।

तलघर निर्माण से मकान की दीवाल में आई दरार

शिवपुरी-कोर्ट रोड पर बीते कुछ माह से तलघर निर्माण का कार्य किया जा रहा है। इस निर्माण कार्य से सटा मकान शिवपुरी निवासी रविन्द्र गोयल का है जिनकी दीवार में दरार आज इस तलघर निर्माण के दौरान आ गई।