पूर्व विधायक के भांजे और अफसर के बेटे ने बनाया एमएमएस: किशोरी लापता

करैरा। करैरा नगर पंचायत क्षेत्र से 16 वर्षीय नावालिक किशोरी के रहस्यमय ढंग से अपने घर से अचानक लापता होने का मामला प्रकाश में आया है पुलिस ने लापता किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है।

साथ ही दो संदेही युवको को थाने में बैठाया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। चर्चा यह भी है कि इन दोनो युवको ने इस लापता किशोरी का एमएमएस बनाया है और उसके गायब होने में भी इनका हाथ है फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार करैरा के एक पूर्व विधायक के भांजे एंव करैरा में पदस्थ रहे पूर्व बीआरसी के पुत्र को कल मंगलवार देर शाम करैरा पुलिस ने थाने में बैठाया तो शहर में चर्चाएं गर्म हो गई क्योंकि यह कार्यवाही करैरा पहुचे जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष की गई।

आज सुवह जब मामला सुर्खियों में आया तो पता चला कि मसला किसी नाबालिग लडकी से जुडा हुआ है। पुलिस ने इतना तो स्वीकार किया है कि कल थाना आकर एक फरियादी ने अपनी नावालिक पुत्री के गुम होने की सूचना देकर गुमइंसान का मामला दर्ज कराया है।

बताया जाता है कि यह लडकी सोमवार से अपने घर से लापता है परंतु इस लडकी के साथ घटित हुई एमएमएस बनाये जाने की घटना से पुलिस इंकार कर रही है। जबकि कस्वे में उक्त लडकी के एमएमएस बनाये जाने की चर्चा जोरो पर है परंतु इस प्रकरण में पूर्व विधायक के रिश्तेदार का नाम आने से पुलिस कार्यवाही में सोच समक्ष कर विवेचना कर रही है।

सूत्र बताते है कि  पुलिस हिरासत में आये दोनो युवको ने एमएमएस बनाये जाने के कृत्य को पुलिस  के समक्ष स्वीकार भी किया है परंतु लडकी के लापता होने के कारण इस मामले को पुलिस बडी ही सावधानी से ले रही है।