वारदात से पहले युवक को धरा

शिवपुरी। शहर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर क्षेत्र में वारदात से पहले एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक अज्ञात युवक किसी वारदात की टोह में फतेहपुर क्षेत्र में हथियार के साथ घुम रहा है जिसे पर तुरंत पुलिस ने दबिश दी और आरोपी युवक को घटना से पहले ही दर दबोचा।
पकड़े गए युवक के पास से एक कट्टा व जिंदा राउण्ड बरामद किए हुए। पुलिस ने मामला विवेचना कर आरोपी युवक से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के विरूद्ध 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक युवक दिलीप पुत्र फेरन परिहार निवासी काली माता मंदिर फतेहपुर पानी की टंकी के पास कट्टा और जिंदा राउण्ड लेकर कोई बारदात करने की फिराक में है। जिस पर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर उक्त युवक को पकड़ लिया और जब उसकी तलाशी ली गई तो उस पर एक 315 बोर का कट्टा और जिंदा राउण्ड बरामद किए। 

पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध आम्र्स एक्ट की धारा के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। बताया गया है कि युवक फतेहपुर क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूम रहा था जिस पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और दबिश देकर आरोपी को अपराध से पहले ही पकड़ लिया गया।