ठर्रा वालों के यहां डकैती डालने से पूर्व ही बदमाश गिरफ्तार

शिवपुरी। पोहरी रोड पर स्थित नए बस स्टेण्ड के पास से कल पुलिस ने पांच बदमाशों को डकैती डालने की योजना बनाने के पहले ही धर दबोचा। पकड़े गए पांच बदमाशों के पास से पुलिस ने 315 बोर का लोडेड कट्टा, जिंदा राउण्ड सहित कुल्हाड़ी, लाठी, सरिया बरामद किए हैं।

उक्त लुटेरे किसी शिवदयाल धाकड़ ठर्रा वालों के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरूद्ध धारा 399, 400, 402, 25, 27 आम्र्स एक्ट सहित 11/13 मप्र डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिजीकल चौकी प्रभारी बीएल अटेरिया को मुखबिर से सूचना मिली कि नया बस स्टेण्ड से आगे मनियर रोड पर स्थित एक पुलिया के नीचे कुछ बदमाश बैठे हुए हैं और उनके पास हथियार भी देखे गए हैं। इस सूचना पर पुलिस ने बस स्टेण्ड पर पहुंचकर जब मामले की सत्यता शैलेन्द्र सिंह चोहान और घनश्याम शर्मा नामक युवकों को घटनास्थल पर पहुंचाया तो वह सूचना सत्य निकली। इसके बाद श्री अटेरिया ने दो टीमों का गठन किया।

पहली टीम श्री अटेरिया के निर्देशन में बनाई गई और दूसरी टीम कोतवाली एएसआई गंभीर सिंह के निर्देशन में बनाई गई और दोनों टीमों ने मनियर रोड पर स्थित पुलिया को चारों ओर से घेर किया। पुलिस को आता देख आरोपी महेश पुत्र रमेश चिराग निवासी खुड़ा, कल्लू उर्फ अरविंद पुत्र राजेश रजक उम्र 21 वर्ष निवासी फक्कड़ कॉलोनी, सुनील पुत्र मदनलाल लखेरा उम्र 30 वर्ष निवासी लालमाटी, गगन पुत्र भैय्यालाल खटीक उम्र 22 वर्ष निवासी दांगी रोड संजय कॉलोनी, मोहन लाल पुत्र मंगलिया जाटव उम्र 35 वर्ष निवासी सिंहनिवास भागने लगे, लेकिन पुलिस ने इन पांचों को पकड़ लिया और महेश के पास से 315 बोर का एक लोडेड कट्टा सहित दो जिंदा राउण्ड बरामद किए और आरोपल कल्लू से एक कुल्हाड़ी, सरिया, लाठी, लुहांगी भी बरामद कर लिए। बदमाशों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह शिवदयाल धाकड़ ठर्रा वालों के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे।