ट्रक ने पुलिया के समीप रखी गुमठी को रौंदा

शिवपुरी। शहर के मध्य स्थित विष्णु मंदिर के सामने पुलिया के समीप रखी एक गुमठी को एक ट्रक ने रात्रि के समय रौंद दिया। जिससे गुमठी को काफी नुकसान हुआ और उसमें रखा सामान भी बेकार हो गया। इस हादसे से गुमठी संचालक को लगभग 50 हजार रूपये का नुकसान हुआ है।

गनीमत यह रही कि यह घटना शाम के समय नहीं घटी, क्योंकि उस समय इस इलाके में काफी भीड़भाड़ रहती है और गुमठी पर भी लोगों का हुजूम लगा रहता है। जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस रात्रि के समय मौके पर पहुंच गई। लेकिन ट्रक का ड्रायवर वहां से पहले ही फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रक में रखे कुछ कागजात अपने कब्जे में ले लिए हैं। लेकिन अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विष्णु मंदिर के सामने सेंगर बिल्डिंग के समीप स्थित नाले की पुलिया के किनारे प्रदीप अग्रवाल पुत्र नारायणदास अग्रवाल निवासी विष्णुमंदिर के पीछे चाय और बीड़ी, सिगरेट की दुकान गुमठी में संचालित कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। कल रात्रि वह 9 बजे वह अपनी गुमठी में ताला लगाकर घर आ गया। तभी रात्रि करीब 11 से 11:30 बजे के बीच एक ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2076 के चालक ने ट्रक को लापरवाहीपूर्ण तरीके से चलाते हुए वहां रखी गुमठी को रौंद दिया।

जिससे लोहे की बनीं गुमठी पूरी तहस-नहस हो गई और उसमें रखे सामान को भी नुकसान पहुंचा। साथ ही सेंगर बिल्डिंग के आगे छाव के लिए लगी टीनसेड भी ट्रक की चपेट में आ जाने से क्षतिग्रस्त हो गई और वह अपने स्थान से उखड़कर दूर जा गिरी। इस घटना के बाद ट्रक का चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। रात्रि में जब पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और ट्रक में रखे कुछ कागजात जप्त कर लिए। इस घटना से गुमठी संचालक प्रदीप अग्रवाल का 50 हजार रूपये का नुकसान हुआ है।