सडक खोदने से यातायात हुआ बाधित चार दिन बाद भी शुरू नही हुआ काम

करैरा। सहायता केन्द्र तिराहा से महुअर पुल तक सडक के बीचो -बीच बनने वाले डिवाइडर के लिये सडक को ठेकेदार द्वारा चार दिन पहले खोद कर डाल देने से नगर का यातायात बाधित हो रहा है। और आज तक डिवाइडर निर्माण का कार्य शुरू नही किया गया है । कार्य में हो रही हीला हवाली पर नगर परिषद के अधिकारी भी मौन है।

नगर परिषद द्वारा मंडी से महुअर पुल तक रोड के बीच डिवाइडर बनाने का कार्य दो चरणो में किया जाना था जिसमें प्रथम चरण में कृषि मंडी से सहायता केन्द्र तिराहे तक डिवाइडर का निर्माण हो चुका है। परंतु सहायता केन्द्र से महुअर पुल तक का कार्य अभी लंबित है इस डिवाइडर निर्माण के लिये ठेकेदार द्वारा 4 दिन पूर्व 2 सौ मीटर के लगभग सडक बीच में खोदकर डाल दी गई परंतु डिवाइडर निर्माण का कार्य आज तक आंरभ नही किया गया। इससे सहायता केन्द्र से षिवपुरी रोड पर चलने वाले यातायात में काफी बाधा उत्पन्न हो रही है। क्योंकि सडक के दोनो ओर अस्थाई अतिक्रमण पहले से है जिसे नगर परिषद द्वारा नही हटाया गया है सडक खोदे जाने से यह रोड और ज्यादा संकुचित हो गया है। 

जिसपर वाहनो का निकलना मुष्किल हो रहा है ऐसे में दुर्घटनाओं की संभावना अधिक रहती है। खासकर उस समय जव षिवुपरी की ओर जाने वाली बसें सडक किनारे खडी हो जाती है और अन्य वाहनो को यहां से निकलने के लिये पर्याप्त जगह नही बचती है। इस डिवाइडर निर्माण के पहले रोड के बीचो ‘बीच विघुत पोल भी गाड दिये गये है परंतु पुराने पोल साइड से अभी भी खडे हुये है। यह भी यातायात में बाधा बन रहे है जवकि नये पोल गडने के बाद पुराने पोलो को हटा देना चाहिए परंतु ऐसा नही किया गया। डिवाइडर निर्माण के कार्य में कछुआ गति से लोगो को काफी परेषानियां हो रही है इस ओर न तो नगर परिषद के अधिकारियों व जन प्रतिनिधियो का ध्यान है और न ही स्थानीय प्रषासनिक अधिकारियों का ।

इनका कहना है
डिवाइडर निर्माण का कार्य धीमी गति से क्यों चल रहा है तथा 4 दिन पहले सडक खोदने के बाद भी काम शुरू क्यों नही किया गया इसकी जानकारी लेकर संबधित ठेकेदार को नोटिस जारी किया जायेगा । तथा जल्द ही कार्य को शुरू कराया जावेगा - मुकेष श्रोतिय  मुख्य नगर पालिका अधिकारी करैरा।