सांसद की नाराजगी पड़ी महंगी, हटाए गए सीएमओ कुशवाह

शिवपुरी। अल्टीमेटम के पश्चात भी नपं करैरा के सीएमओ अवधेश सिंह कुशवाह अधूरे निर्माण कार्यों को पूरा नहीं करवा पाए तो इसकी सजा उन्हें ट्रांसफर के रूप में भुगतनी पड़ी। श्री कुशवाह को गोहद स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि उनके स्थान पर चंदेरी से मुकेश पिरोती को करैरा भेजा गया है। श्री पिरोती के आज चार्ज लेने की संभावना है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएमओ अवधेश सिंह कुशवाह से स्थानीय सांसद यशोधरा राजे सिंधिया इसलिए नाराज चल रही थीं, क्योंकि वह विकास कार्यों को समय सीमा पर पूरा नहीं करवा पा रहे थे। श्री कुशवाह पूरे समय करैरा भी नहीं रहते थे और शिवपुरी से रोजाना अप-डाउन करते थे। पिछले दिनों यशोधरा राजे ने नपं सीएमओ, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों की बैठक ली थी तो उस समय उनके संज्ञान में यह बात आई थी कि करैरा में कई सड़कें अधूरी पड़ी हैं। 

यहां साफ-सफाई व्यवस्था भी ठीक नहीं हैं। इस पर यशोधरा राजे ने नाराजी जाहिर की थी और सीएमओ से जबाव तलब किया था। सीएमओ कुशवाह को 15 दिन का अधूरे काम पूरे करने हेतु अल्टीमेटम दिया गया, लेकिन वह समय सीमा में विकास कार्य पूरे नहीं कर पाए। इससे उनके स्थानांतरण की अटकलें लगाई जा रही थीं।