पुलिस के लिए सिरदर्द बना बदमाश पकड़ाया

शिवपुरी। पुलिस के लिए सिरदर्द बना एक अपराधी गत दिवस बैराढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस अपराधी पर कई आपराधिक मामले पंजीबद्ध है जिसमें पुलिस को इसकी तलाश भी थी और अपराधी को अपराध करने से पहले रोकना भी था इसी क्रम में गत दिवस मुखबिर की सूचना पर शिवपुरी जिले ही नहीं बल्कि श्योपुर जिले में भी पुलिस की मुश्किलें बढ़ाने वाले एक आरोपी युवक को पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस रिकॉर्ड में हत्या, लूट और अपहरण के मामले में फरार इस शातिर बदमाश के पास से 315 बोर की बंदूक और दो जिंदा राउण्ड भी बरामद किए गए है। इन अपराधों के तहत भी आरोपी युवक पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामला की विवेचना शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी के गोपालपुर, छर्च, बैराड़ सहित श्योपुर के चिलवानी और अन्य थानों से हत्या, लूट और अपहरण के कई संगीन अपराधों के मामले में फरार चल रहा आरोपी सेवक उर्फ रामसेवक पुत्र लट्टू यादव निवासी देवरी थाना चिलवानी श्योपुर को कल बैराड पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ढकोसा तिराहे पर 315 बोर की बंदूक और दो जिंदा राउण्ड सहित पकड़ लिया। बैराड़ थाना प्रभारी राजेश कुमार राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया आरोपी रामसेवक शातिर बदमाश है और इस पर कई थानों में आपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा।