दारू पी और जा घुसा पड़ौसी के घर, नाबालिग बेटी का रेप करने

शिवपुरी। एक तो शराब पी ऊपर से शराब के नशे में घर में घुसकर नाबालिग से अश्लील छेड़ाखानी की और जब नाबालिग ने  इसका विरोध कर चिल्लाई तो शराबी युवक घर से बाहर निकलकर अपने दोष को छुपाने के बजाए उल्टे नाबालिग युवती के परिजनों पर ही गाली-गलौज करते हुए धौंसधपट दिखाने लगा।

यह मामला है जिले के खनियाधाना क्षेत्र का जहां ग्राम मुहांरीकला में बीती शाम शराब के नशे में एक युवक ने पड़ोसी के घर में घुसकर नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी लेकिन बालिका के चिल्लाने पर उसके परिवारजन वहां आ गए। उन्हें देखकर वह घर से बाहर आ गया और बाद में गाली-गलौच करते हुए उसके परिवारजनों को धमकाने लगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध धारा 354 एसएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मुहारी के रहने वाले कैलाश जाटव की 12 वर्षीय पुत्री कल शाम अपने घर पर खाना बना रही थी और उसके परिवारजन घर के बाहर बैठे हुए थे। तभी आरोपी रामनाथ झा शराब के नशे में धुत्त हो उसके घर में घुस आया और खाना बना रही बालिका के साथ अश्लील छेड़छाड़ शुरू कर दी।

जब बालिका ने चींखना शुरू किया तो उसका पिता वहां आ गया और जिसे देखकर आरोपी रामनाथ घर से  बाहर आ गया और वहां खड़े होकर जातिसूचक गालियां देते हुए कैलाश को धमकाने लगा और वहां से भाग गया। इसकी सूचना तुरंत पीडि़त बालिका और उसके पिता ने पुलिस को दी। पुलिस ने फरियादी नाबालिग बालिका के बयानों व परिजनों की रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ विवेचना शुरू कर दी है।