श्रीराम व बजरंग कॉलोनी के बाद अब झींगुरा में चोरों का धावा

शिवपुरी। दिनों दिन बढ़ रही चोरियों की वारदातें एक ओर जहां पुलिस के लिए सिरदर्द बन रही है तो वहीं दूसरी ओर आमजन का भरोसा भी पुलिस की गश्त व्यवस्था व कार्यप्रणाली से उठता नजर आ रहा है। ऐसे में आए दिन हो रही चोरियों की वारदातों ने नगरवासियों को झकझोर दिया है।
अभी दो दिन पूर्व ही जहां श्रीराम कॉलेानी व बजरंग कॉलोनी में चोरों ने अपनी चहलकदमी कर लाखों का माल साफ कर दिया तो अब पुन: फिजीकल चौकी अंतर्गत आने वाले झींगुरा में चोरों ने अपनी आमद दर्ज कराकर एक घर को अपना निशाना बनाया और नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।

बीती रात्रि को शहर की फिजीकल चौकी क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक घर पर धावा बोलकर सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। घटना के समय परिजन घर में गहरी नींद में सो रहे थे। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

अपनी आपबीती सुनाते हुए फरियादी शंकरपुरा झींगरा मस्जिद के पास रहने वाले सत्तार खां पुत्र गुलाब खां उम्र 50 वर्ष ने बताया कि बीती रात्रि वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था तभी रात्रि के समय कोई अज्ञात चोर उसके घर की खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर प्रवेश कर गया और घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण कीमती 46 हजार रूपये चोरी कर ले गए। सत्तार खां ने कहा कि इस घटना की जानकारी होने के बाद तुरंत फिजीकल चौकी आकर घर में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध अलग-अलग धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है।