आपदा पीडि़तों की सहायतार्थ पत्रकार विक्रम सिंह रावत ने दी 11 हजार रूपये की राशि

शिवपुरी. उत्तराखण्ड में आई विपदा में शोक संतृप्त परिवारों को शांति और इस विपदा में संघर्ष कर रहे लोगों की सेवा व जानमाल के लिए पूरे देश भर में सहायता शिविर आयोजित कर लोग विभिन्न प्रकार की सहायता प्रदान कर रहे है।
इसी क्रम में शिवपुरी शहर में एक दैनिक समाचार पत्र के प्रतिनिधि विक्रम सिंह रावत की ओर से भी आपदा पीडि़तों की दशा को भांपते हुए अंतर्मन की आवाज सुनकर इस हृदय विदारक घटना के प्रति दु:ख व्यक्त किया और इन पीडि़तों की सहायतार्थ स्वयं की ओर से 11 हजार रूपये की नगद राशि कलेक्टर शिवपुरी आर.के.जैन को प्रदाय की। इस राशि को प्राप्त करते हुए कलेक्टर श्री जैन ने पत्रकार विक्रम सिंह के द्वारा इस अनूठे कार्य की प्रशंसा की और आभार व्यक्त किया कि पत्रकारों की कलम के साथ-साथ जनसेवा और मानवसेवा में भी पत्रकार साथी पीछे नहीं है। 

इस अवसर पर पत्रकार विक्रम सिंह रावत के साथ मणिकांत शर्मा, राजू ग्वाल यादव, भूपेन्द्र नामदेव, बृज दुबे, नरेन्द्र शर्मा, सेमुअलदास सहित रावत मित्र मण्डल के अतर सिंह रावत, गोविंद रावत, बहादुर सिंह रावत, लक्ष्येन्द्र शर्मा बण्टी, जय सिंह रावत, उदय सिंह रावत, विजयकरण, बण्टी रावत, प्रमोद श्रीवास्तव, श्यामबीर तोमर, अमजद अली पठान, लकी भाई, उपाध्याय जी, सूरज सिंह कुशवाह सहित अन्य लोगों ने इस सहायता राशि प्रदाय करने पर खुशी व्यक्त करते हुए आपदा पीडि़तों के सकुशल होने की कामना ईश्वर से की।