दिनों दिन बढ़ता देह व्यापार बढ़ाता पुलिस की परेशानियां

शिवपुरी-देह व्यापार के अवैध कारोबार को रोकने के लिए यूं तो पुलिस की मुहिम जारी है बाबजूद इसके अभी कई जगह खुलेआम रूप से अवैध देह व्यापार का कारोबार बढ़ता जा रहा है। देह व्यापार का यह व्यापार फतेहपुर क्षेत्र में काली माता मंदिर के पास देखा जा सकता है।
बताया गया है कि इस क्षेत्र में आए दिन बाहर से कमसिन लड़कियां देह व्यापार करने आती है और होने वाले इस देह व्यापार को रोकने में पुलिस भी नाकाम साबित नजर आ रही है। कई बार स्थानीय नागरिकों ने भी इस संबंध में शिकायतें की लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही ना होने से इनके हौंसले बुलंद है और यह घृणित कारोबार बढ़कर अब चहुंओर फैलता जा रहा है जिसे रोका जाना अति आवश्यक है अन्यथा कहीं ऐसा ना हो कि यहां देह व्यापार का अनैतिक कारोबार फेल जाए। 

यहां बता दें कि पूर्व में भी पुलिस ने इस इलाके से एक महिला को भी देह व्यापार के कारोबार में गिरफ्तार किया था और तत्समय इसके खिलाफ की गई कार्यवाही से ऐसा लग रहा था कि यह कारोबार यहीं बंद हो जाएगा। लेकिन चंद दिनों बाद फिर से यहां देह व्यापार का कारोबार होने लगा और दिनों दिन बढ़ते इस अपराध से पूरा माहौल बिगड़ता जा रहा है। पुलिस को औचक कार्यवाही कर यहां होने वाले इस अनैतिक कारोबार को बंद कराने के लिए मुहिम चलाना चाहिए। स्थानीय निवासियों की भी पुलिस प्रशासन से यहीं मांग है अब देखना होगा कि पुलिस इस ओर क्या सख्त कदम उठाती है।