नगर का विकास व स्वच्छता पहली प्रथमिकता: श्रोतिय

करैरा। नगर पंचायत करैरा में पदस्थ सीएमओ अवधेष कुषवाह का स्थानांतरण भिंड जिले कीगोहद नगर पंचायत में किये जाने के साथ ही करैरा नगर पंचायत में चंदेरी से अषोक श्रोतिय को करैरा सीएमओ के रूप  में पदस्थ किया गया है ।

श्रोतिय ने आज बुधवार को ही करैरा आकर कार्यभार संभाला और कर्मचारियों से भेंट कर यहां की वस्तु स्थिति के बारे में जानकारी ली। इसी दौरान मीडिया से हुई मुलाकात में उन्होने कहा कि करैरा नगर के विकास एंव स्वच्छता उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। साथ ही जनहित के कार्यो को प्राथमिकता केतौर पर शुरू किया जावेगा।

करैरा में नव पदस्थ सीएमओ मुकेश श्रोतिय इससे पहले चंदेरी नगर पंचायत में लेखापाल के रूप में लंबे समय पदस्थ थे ।पहली वार वह सीएमओं केरूप में करैरा नगर पंचायत में पदस्थ हुये है। उन्होने बताया कि परिषद सदस्यों व कर्मचारियों के साथ बैठक कर वह शीघ्र ही प्राथमिकताओं केआधार पर नगर में होने वाले कामों का वर्गीकरण करेगें। उसी अनुसार कार्यो की शुरूआत होगी उन्होने कहा कि आम जनता का कोई भी कार्य हो उसके लिये वह सीधे व्यक्तिगत तौर पर कार्यालयीन समय में आकर मिल सकते है साथ ही उन्होने अपना मोबाइल नम्बर 9479774038 सार्वजनिक करते हुये कहा कि कोई भी कभी भी उनके इस नम्बर पर सम्पर्क कर सकता है।

बताते चलें कि करैरा में पदस्थ रहे सीएमओ अवधेष कुषवाह की कार्यप्रणाली से जनता के साथ साथ परिषद के कुछ सदस्य नाखुश थे और क्षेत्रिय सांसद यशोधरा राजे सिंधिया ने भी बैठक में उन्हें दो बार करैरा नगर में चल रहे विकास के अपूर्ण कार्यो में गति लाने व शीघ्र पूर्ण कराये जाने की हिदायत दी थी परंतु इसके बाद भी उनकी कार्यप्रणाली में कोई सुधार नही आया बताया जाता है कि इसी के चलते उनका स्थानांतरित करैरा से किया गया है।