...लो पड़ौसी ने ही कर डाला महिला से बलात्कार

शिवपुरी। जिले के नरवर क्षेत्र में वार्ड क्रमांक में रहने वाली एक महिला पति के बाहर जाने पर जब घर में अकेली रह गई तो उसका फायदा उसके पड़ौसी ने उठाया जिसमें पड़ौसी ने महिला को विश्वास में लेकर उसे अपने खेत पर जाने की कहकर छोड़ देने की बात कही।

इस पर महिला राजी हो गई लेकिन जैसे यह पड़ौसी महिला को खेत के लिए निकला तो कुछ दूरी पर चलकर पड़ौसी की नीयत डोल गई और उसने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला। बलात्कार की पीडि़त महिला ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी नरवर पुलिस थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने दुष्कृत्य के आरोपी के विरूद्ध धारा 376 के तहत मामला कायम कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक एक में रहने वाली पार्वतीबाई (काल्पनिक नाम) पत्नि हरि कुशवाह उम्र 37 वर्ष विगत 10 जून को अपने घर पर अकेली थी और उसका पति ग्वालियर गया हुआ था। इसी का फायदा उठाकर उसके पड़ौसी अमर सिंह गुर्जर ने पार्वतीबाई को झांसे में ले लिया और उसे यह कहते हुए अपने खेत पर ले गया कि तुम्हारा खेत भी मेरे ही खेत के पास है। मैं वहां जा रहा हूँ तुम भी मेरे साथ चलो और अपने खेत की फसल को देख आना। 

इस बात पर पार्वती राजी हो गई और वह उसकी मोटरसाइकिल पर बैठकर खेत पर चली गई। जहां आरोपी अमर सिंह उसे अपने खेत में बनी झोंपड़ी में ले गया और उसके साथ मुंह काला कर लिया। बलात्कारी की शिकार पार्वतीबाई उसके चंगुल से छूटकर घर आई, लेकिन वह शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। जब उसका पति नरवर वापिस लौटा तो उसने उसे सारा वाक्या सुना दिया। बाद मेंं वह अपने पति के साथ थाने पहुंच गई और शिकायत दर्ज करा दी।