व्यापारी का 8 लाख का चना ट्रक ड्रायवर ने किया खुर्दबुर्द

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के इंदौर बैंक के पास रहने वाले एक व्यापारी का 8 लाख का चना इंदौर में डिलेवरी देने जा रहे ट्रक ड्रायवर ने खुर्दबुर्द कर दिया और फरार हो गया। जिसकी शिकायत व्यापारी ने पुलिस में की और पुलिस ने ट्रक ड्रायवर के खिलाफ धारा 407 अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस से तन्वी इंटरप्राइजेज के संचालक ब्रजमोहन पुत्र ग्यारसी निवासी इंदौर बैंक के सामने ने 13 जून को गणेश रोड लाइन्स का एक ट्रक क्रमांक यूपी 78 टीपी 4139 किराए से लिया और उसमें 270 चने की बोरियां जिनकी कीमत 7 लाख 96 हजार रूपये थी। जिन्हें ट्रक में लादकर इंदौर के घनश्याम उद्योग पर डिलेवरी देने के लिए रवाना किया। ट्रक का ड्रायवर दिलीप सिंह रामसहाय निवासी कानपुर चने से भरा ट्रक लेकर इंदौर नहीं पहुंचा तो घनश्याम उद्योग के संचालक ने ब्रजमोहन से संपर्क साधा और उन्हें माल न पहुंचने की सूचना दी। 

जब ब्रजमोहन ने ड्रायवर के मोबाइल लगाया तो उसका मोबाईल बंद आ रहा था। जिसकी जानकारी ब्रजमोहन ने ट्रांसपोर्ट मालिक को दी और इसके बाद ट्रान्सपोर्ट के मालिक ने भी ड्रायवर दिलीप सिंह से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो सका। बाद में ब्रजमोहन ने ट्रक ड्रायवर की शिकायत थाने में कर दी।