समान वेतन की मांग को लेकर अध्यापको का धरना 23 को भोपाल में

शिवपुरी-प्रदेश में अध्यापको के बिखराव को समेटने वाली आम अध्यापक की अध्यापक कोर कमेटी ने 23 जुन को प्रदेश के सभी अध्यापको से शाहजनी पार्क में जुटने की अपील की है। ज्ञात हो कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कई बार सिर्फ अध्यापको को आश्वासन देकर पीछे हटे है।
नाराज अध्यापको ने इस बार समान वेतन के लिए आन्दोलन का रास्ता अख्तिायार किया है। आम अध्यापक ने अध्यापक कोर कमेटी को समर्थन देकर अब आर पार की लड़ाई की बात कही है। 22 जुन को सीहोर से अध्यापक स्वाभिमान बचाओं यात्रा निकाली जाना थी किन्तु सोशल साईट फेसबुक पर अध्यापको के सर्वेक्षण से यह फैसला लिया गया की श्रृद्वालुओं की मौत के कारण वो भी दुखी है। वे इस संकट के समय प्रदेशमें अस्थिरता नही लाना चाहते। 

इसलिए सीहोर की यात्रा का स्थगित कर वादा निभाओं धरना प्रदेश के अध्यापको द्वारा किया जा रहा है। यह भोपाल में होगा। अध्यापक कोर कमेटी ने कहा है कि वोअब स्वाभिमान के साथ अपने अधिकार को हासिल करेंगे। इस बार वो बच्चो की पढाई को प्रभावित करने के पक्ष में नही है। कमेटी की और से कहा गया है कि यदि सरकार हमारे लिए गम्भीर नही है तो हम अन्य तरिको को अपनाएंगे। प्रदेश के अध्यापको को एक जुट होने का आहवान किया गया है।