कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन 22 को कलेक्ट्रेट पर, कालूखेड़ा आयेगें

शिवपुरी।  जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा 22 जून शनिवार को दोपहर 2:00 बजे माधव चौक पर  शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन 'आमोल' नेतृत्व में  22 जून को प्रदेश सरकार की झूठी घोषणाओं की पोल खोलने के लिए एवं सोये हुये प्रशासन जगाने का काम करेगी।
कांग्रेस के सभी संगठन, सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एन.एस.यू.आई, किसान कांग्रेस, नगरपालिका के पार्षद, विभिन्न लोकतंात्रिक तरीकों  से वरिष्ठ कांग्रेस जनो के निर्देशन में प्रसाशन का ध्यान आकर्षित करायेगें। और उसके बाद कलेक्ट्रेट पर जाकर जंगी प्रर्दशन कर प्रदेश के झूठे वादो की पोल खोलेगें। इस अवसर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष महेन्द्रसिंह कालूखेड़ा, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रमेश अग्रवाल एवं वैजनाथ सिंह यादव, , कांग्रेस के पर्यवेक्षक भोपाल के अव्दुल नासिर एवं ग्वालियर की मति मीरा शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव, पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, हरिवल्लव शुक्ला, जगदीश वर्मा, पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा, लक्ष्मीनारायण धाकड़, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष गणेशी लाल जैन, जगमोहन सिंह सेंगर सहित जिले के समस्त वरिष्ट कांग्रेस जन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन के लिए मौजूद रहेंगे।

बैठक में विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा

शिवपुरी। 22 जून को ही शाम 6:00 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओ की वैठक भी पूर्व मंत्री महेन्द्र सिंह कालूखेड़ा लेगेंं। इसके पहले शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा परिर्वतन यात्रा के अन्र्तगत  20 जून को प्रात: 8:00बजे से 11:00 बजे तक कमलागंज, सईसपुरा, घोसीपुरा के क्षेत्र में एवं 21 जून को प्रात: 8:00 से 11:00 बजे तक पुरानी शिवपरी, नीलगर चौराहा, सुभाषपार्क, इमामवाडा, जावहर कालोॅनी, अम्वेडकर कालॉनी के क्षेत्र में परिवर्तन यात्रा निकालकर प्रदेश सरकार की झूठी घोषणाओं एवं केन्द्रसरकार की योजनाओं की जानकरी आम जन को दी जायेगीशहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन ÓआमोलÓ एवं पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का आरोप है कि सिंध जल आवर्धन योजना को मध्यप्रदेश सरकार एवं नगरपालिका द्वारा पलीता लगाया जा रहा है, कही ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस योजना का श्रेय न मिल जाये वस इसी बात की कुंठा से प्रदेश सरकार के इसारे पर नेशनल पार्क की आड़ में काम रूकवाया जा रहा है जिस कम्पनी के द्वारा यह कार्य किया जा रहा है एवं जिस सरकारी ऐजेन्सी के निर्देशन में कार्य चल रहा है उनके विरूध आज तक किसी भी प्रकार की वैधानिक कार्यवाही का न होना प्रसाशन की मिली भगत का ही नजारा है। अटल ज्योति अभियान के अन्र्तगत शिवपुरी पोलोग्राउण्ड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी जिले को 24 घ्ंाटे बिजली देने की घोषणा की थी।