टेंकर न देने पर हाईडेंट प्रभारी को युवकों ने पीटा

शिवपुरी। शहर में पानी की किल्लत इतनी बढ़ गई कि आए दिन पानी के लिए विवाद होते आ रहे हैं। ऐसा ही एक घटनाक्रम कल पुराने बस स्टेण्ड पर लगे हाईडेंट पर घटित हुआ जहां पानी के लिए परेशान तीन युवकों ने हाईडेंट प्रभारी से टेंकर की मांग की।

न देने पर तीनों का गुस्सा उस पर फूट पड़ा। इस मामले में पुलिस ने हाईडेंट प्रभारी की शिकायत पर से दो आरोपियों के विरूद्ध धारा 353, 332, 186, 294 आईपीसी सहित 3, 1 (12) एसटीएससी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर 12 बजे पानी के लिए परेशान तीन युवक लल्लू शर्मा, सोनू शर्मा और एक अन्य रोडवेज बस स्टेण्ड के अंदर लगे हाईडेंट पर पहुंचे और हाईडेंट प्रभारी विजय वाल्मिक पुत्र अन्नालाल उम्र 40 वर्ष निवासी तुलसी नगर से टेंकर की मांग करने लगे, लेकिन विजय ने तीनों युवकों को टेंकर देने से इंकार कर दिया और कहा कि नगरपालिका का कोई वरिष्ठ अधिकारी अगर टेंकर देने की अनुमति देता है तो उसे कोई आपत्ति नहीं और उसने तीनों को हड़काकर भगा दिया। अपनी बेईज्जती युवक सहन नहीं कर पाए और उन्होंने विजय की मारपीट कर दी। इसके बाद विजय थाने पहुंच गया और तीनों की शिकायत दर्ज करा दी।