ईटों में पानी डालने को लेकर विवाद, चली गोलियां, दो घायल

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम खैरामोदी में शनिवार की सुबह दो पक्षों में इसलिए झगड़ा हो गया कि वह दोनों ही पक्ष मौके पर मौजूद ईंटों में पानी डालने को लेकर विवाद करने लगे। धीरे-धीरे यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की ओर से कट्टा व 315 बोर की बंदूक से फायरिंग हो गई जिसमें एक युवक घायल हो गया।
इतना सब होने के बाद दोनों ही पक्षों में लाठियां  भी चलने लगी जिसमें भी एक युवक और घायल हो गया। इस तरह पूरे मामले में 7 आरोपियों ने मिलकर तीन युवकों पर जानलेवा हमला बोला गया जिसमें से एक युवक को मरणासन्न की स्थिति में लाकर खड़ा कर मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर से सात आरोपियों के विरूद्ध धारा 307,294, 323, 147, 148, 149, 506 बी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात्रि 8 बजे दिनेश पुत्र हरि गिरि गोस्वामी अपने घर पर था। उसी समय उसका भतीजा दीपू ओमकार का विवाद संजय और प्रवीण से ईटों में पानी डालने को लेकर हो गया। उसके बाद दिनेश और सोनू भी बीच-बचाव करने आ गए और वे प्रवीण और संजय को समझाइश देने लगे। लेकिन संजय अपने घर से कट्टा उठा लाया और प्रवीण अपनी 12 बोर की बंदूक लेकर आ गया और उनके साथ भूरा, सीताराम, माताप्रसाद, राजेश और दुर्गाप्रसाद लाठियों से लेस होकर आ गए और सभी लोगों ने मिलकर दिनेश, दीपू और सोनू को घेर लिया और संजय ने सोनू के सिर पर कट्टे से प्रहार कर दिया। 

इसके बाद प्रवीण ने दिनेश पर अपनी 12 बोर की बंदूक से गोली चला दी। गोली उसके बाएं हाथ में जा लगी और वह घायल हो गया। इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर तीनों की लाठियों से पिटाई लगा दी। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट करने के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। ग्रामीणों ने झगड़े की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों से पूछताछ कर दिनेश की शिकायत पर से मामला दर्ज कर लिया।