दिनारा में हुई कांग्रेस की बैठक

करैरा। दिनारा कस्वे में ब्लाक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अशोक सक्सेना द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई जिसमे क्षेत्र के सैकडों कार्यकर्ताओें ने भाग लिया। बैठक में आगामी विधान सभा चुनाव हेतु प्रत्यासी चयन पर भी चर्चा की गई जिसमें स्थानीय प्रत्यासी की मांग जोरदारी से उठी।

इस चर्चा में स्थानीय प्रत्यासी के रूप में व महिला होने के नाते जिला पंचायत सदस्य शकुंतला खटीक के नाम पर अधिकतर कार्यकर्ताओं की सहमति बनी और इनका नाम वरिष्ठ इंका नेताओं को भेजने की बात कही। इससे टिकिट की दौर में शामिल बाहरी प्रत्यासियों के मंसूबों पर पानी फिरता नजर आया बैठक में ग्रामीण क्षेत्र से आये कार्यकर्ताओं ने अपनी -अपनी बात रखी । 

साथ ही ब्लााॅक कांग्रेस  के पदाधिकारियों ने केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारियां देते हुये कार्यकर्ताओं से आवह्ान किया कि वह इन योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को दें। बैठक में श्याम गुप्ता, दिनेष कडा , अश्विनी शर्मा , अमन लोधी, रामबाबू यादव , कमलसिंह यादव , ओमप्रकाष खुदरया, रामकुमार शर्मा , दाताराम यादव, रिंकू गुप्ता , दिनेष परिहार , रामहेत परिहार  आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।