Posts

Showing posts from October 14, 2014

कुख्यात डकैत गट्टा के भाई पर 5 हजार का ईनाम घोषित

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार ने अपहरण सहित हत्या के मामले में कई वर्षो से फरार कुख्यात डकैत राजेन्द्र गुर्जर उर्फ गट्टा के छोटे भाई रामअवतार पुत्र सिकंदर गुर्जर निवासी डबका थाना भंवरपुरा जिला ग्वालियर की सूचना या पकड़वाने वाले को 5 हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की गई है।एसपी ने यह आदेश 3 दिन पूर्व किया है।

पहले मेरी लड़की का हाथ तोड़ दिया अब राजीनामे के लिए धमाकते हैं

शिवपुरी। सीहोर के ग्राम छितरी में रहने वाली एक युवती व उसकी मां ने मंगलवार को एसपी के समक्ष जनसुनवाई में गुहार लगाई है। पीडि़ता का कहना है कि पहले तो ससुराल पक्ष के लोगो ने उसका हाथ तोड़ दिया और अब केस में राजीनामा न करने पर आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहे है।

एक हवलदार को हटाने विधायक समेत पूरी कांग्रेस एकजुट

शिवपुरी। मेरे ही भतीजे के साथ अकारण ही गाली-गलौच कर अभ्रदता कर सकती है। तो आम आदमी का क्या होता होगा। जबकि मेरे भतीजे ने पुलिसकर्मी को बताया था कि वह विधायक का भतीजा है जिस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि तेरे जैसे सैकड़ो विधायक मैं जेंब में रखकर घूमता हूॅ।

तुझे कहां चोट लगी है, कपड़े उतारकर दिखा: शिक्षक ने छात्रा से पूछा

शिवपुरी। साहब मेरी नाबालिग भतीजी के साथ उसी के ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने 7 अक्टूबर को ट्यूशन के वक्त टांग अड़ाकर पहलेे तो उसे नीचे जमीन पर गिरा दिया, फिर उसका हाथ पकड़कर अपने साथी मित्रो के साथ कमरे में ले गए जहां शिक्षक ने बेशर्मी की हद पार करते हुए छात्रा से कहा कि तुझे कहां लग गई है मुझको कपड़े उतार कर दिखा।

अपर तहसीलदार के लिए रिश्वत लेता रीडर गिरफ्तार

Image
शिवपुरी। ग्वालियर की लोकायुक्त पुिलस टीम ने तहसील कार्यालय में पदस्थ अपर तहसीलदार के रीडर को मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो अपर तहसीलदार कार्यालय कक्ष में दबोचने की कार्रवाई की है।

रिटायर्ड सीएमओ ने लगाए नपा अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप

शिवपुरी। रिटायर्ड सीएमओ रामनिवास शर्मा ने अब नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रिशिका अनुराग अष्ठाना के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। क्वार्टर प्रकरण में वह माननीय उच्च न्यायालय के आदेश को आधार बनाकर श्रीमती अष्ठाना को बर्खास्त किए जाने के प्रयास में हैं।

गांव के दंबगो ने उजाडे किसान के मुंगफली के खेत

शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम बुरहानपुर में विगत दिवस दो आरोपियों ने मिलकर खेत में लगी मूंगफली की फसल को चौपट कर दिया। जिससे किसान को भारी नुकसान हुआ।

अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक चालक घायल

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में छोटी बामौर का रहने वाला एक युवक आज सुबह कोटा कानपुर हाईवे पर ट्रक की टक्कर लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर आए हैं।

पांच घंटे में शूटर ने मारे 221 सूअर, आंकड़ा 314 का क्यों?

शिवपुरी। अभी तक सूअरों को मारने वाला शूटर जो आंकड़ा बताता था। वही माना जाता था। इसके फलस्वरूप एक रात में 1084 सूअर मारने का दावा ठोक दिया गया। सवाल उठे और नगरपालिका ने गिनती शुरू की तो कल रात्रि आंकड़ा 284 पर पहुंच गया और 13 एवं 14 की रात्रि को मीडिया ने जब गिनती शुरू की तो विरोधाभास शीशे की तरह सामने आ गया।

सावधान: आपका दरवाजा खटखटा सकतीं हैं ठग महिलाएं

शिवपुरी। अगर आपके घर पर गैस कंपनी की कर्मचारी बताकर कोई महिला आए तो उससे आप सचेत रहिए। संभव है कि उक्त महिला घर में घुसकर और क्लोरोफार्म से बेहोश कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे सकती है।

घर के बाहर खड़ी महिला के साथ आरोपी ने की अश्लील हरकत

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के बड़ौदी में स्थित सहराने में कल सुबह एक आदिवासी महिला के साथ उसके सजातीय एक युवक ने अश्लील हरकतें कर दीं। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई।

अधेड़ पत्नी पर मायके से कार लाने के लिए बनाया दबाव

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र में एक अधेड़ महिला ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा की शिकायत दर्ज कराई है कि जिसमें पीडि़ता ने उल्लेख किया है कि उसका पति उससे कार और एक लाख रूपये की मांग करता आ रहा है और ना लाने पर वह उसकी मारपीट करता था।

डेढ़ घंटे तक खंभे पर लटकी रही लाश, लाईनमैन की करंट लगने से मौत

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र में बीती रात्रि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण 11 केव्ही की लाइन पर जंपर डाल रहे एक विद्युतकर्मी की करंट लगने से मौत हो गई।

जलावर्धन योजना: कंपनी नपा की शर्ताे पर काम नही करेगी

शिवपुरी। शिवपुरी के प्यासे कंठो की प्यासी बुझाने वाली योजना कही स्वप्र बनती दिख रही है कंपनी ने अब दो टूक शब्दो में कह दिया है कि वह नपा शिवपुरी की शर्तो पर काम नही करेगी।

हत्या के मामले में, पिता-पुत्र सहित छह आरोपियों को आजीवन कारावास

शिवपुरी।  तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश कमर इकबाल खान ने खेत में काम कर रहे एक युवक की तीन साल पहले लाठी, लुहांगी व कुल्हाड़ी से पीट-पीट कर निर्मम हत्या करने के मामले में पिता-पुत्रों सहित छह हत्यारोपियों को आजीवन कारावास एवं अर्थदंड से दंडित किया ह।

शराब माफिया ने किया नईदुनिया के पत्रकार पर हमला

नरवर। नरवर कस्बे में रविवार की रात नईदुनिया के प्रतिनिधि दिनेश शर्मा पर शराब माफिया व उसके करिंदों ने जानलेवा हमला बोल दिया जब वह नगर में एक मामले का कवरेज करने गए हुए थे।

पूनम भदौरिया और एडवोकेट वशिष्ठ में विवाद, दोनों कानून की शरण में

शिवपुरी। सोमवार की दोपहर एक युवती ने न्यायालय के पास एक नोटरी एडवोकेट के पास अपने भाई का मूल निवासी के लिए शपथ पत्र बनबाने आई थी। उसमें तीन मार्कशीटों जन्मतिथि अलग-अलग थी, इस पर वकील ने जन्मतिथि का अलग शपथ पत्र बनवाने और भाई को बुलाने पर युवती ने विवाद खडा कर दिया।