Posts

Showing posts from June 14, 2013

पीजी कॉलेज में परिक्षा दे रही छात्रा पर आ गिरा पंखा, छात्रा घायल

शिवपुरी-शहर के माधवराव सिंधिया स्नातकोतर महाविद्यालय मे भष्ट्राचार का आलम इस कदर है कि दो साल पूर्व बने नए कक्ष मे पुराने पंखे लगवा दिये है। जिससे छात्रो की जिन्दगी से कॉलेज प्रशासन खिलवाड कर रहा है।

विधायक के सरपंच पुत्र ने किसान का घर जलाया

Image
शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी निजामपुर में रहने वाले गरीब किसान मान सिंह के घर में जमीनी विवाद के चलते आग लगा दी जिससे घर मे रखा अनाज और घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

ग्रामीण क्षेत्रों में फूड इंस्पेक्टरों ने अन्नपूर्णा योजना को पहुंचाया गर्त में

शिवपुरी-यूं तो प्रदेश भर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्नपूर्णा योजना लाकर हर गरीब की थाली में भोजन परोसने की शानदार व्यवस्था की है और इसके लिए उसे एक दिन मजदूरी के बदले पूरे महीने का राशन भी मिल रहा है। योजना जितनी अच्छी है उतना ही बुरा उसका हश्र देखने में भी आ रहा है।

रिलेक्स पाइंट से xxx पोजिशन में पकड़े प्रेमी युगल

Image
शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने आज दोपहर शहर के दो प्रतिष्ठित रेस्टोरेंटों पर छापा मारकर वहां से दो लड़की और दो लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और रेस्टोरेंट को सील्ड कर दिया गया।

टेंकर न देने पर हाईडेंट प्रभारी को युवकों ने पीटा

शिवपुरी। शहर में पानी की किल्लत इतनी बढ़ गई कि आए दिन पानी के लिए विवाद होते आ रहे हैं। ऐसा ही एक घटनाक्रम कल पुराने बस स्टेण्ड पर लगे हाईडेंट पर घटित हुआ जहां पानी के लिए परेशान तीन युवकों ने हाईडेंट प्रभारी से टेंकर की मांग की।

अन्ना हजारे का 75 वां जन्मदिन मनेगा कल

शिवपुरी। देश के सुप्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारे का कल 75 वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से वीर सावरकर उद्यान में मनाया जाएगा। उनके जन्मदिन के अवसर पर कल शाम 4 बजे  एक बैठक आहुत की जाएगी और उसके बाद उनके जन्मदिन के अवसर पर नक्षत्र वाटिका और नवग्रह वाटिका बनाई जाएगी और उसमें पौधारोपण किया जाएगा।

जब्त शराब को ढाबे पर बेचने वाला टीआई निलंबित

शिवपुरी। बदरवास टीआई सतीश दुबे के ग्रह अच्छे नहीं चल रहे। एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया। क्योंकि उन्होंने थाने में जप्त शराब को एक ढावे पर विकने के लिए भेज दिया था। वहीं गलत जानकारी देने पर उनका डिमोशन भी हो गया। श्री दुबे को हाल ही में एसडीओपी बनाया गया था, लेकिन गलत जानकारी देने पर प्रमोशन पाने का मामला उजागर होने के बाद उनकी पदोन्नति रोक दी गई।

..ये लो शिक्षक बनाने का झांसा देकर 18 छात्रों से ठगे सवा 4 लाख

शिवपुरी। पिछोर अनुविभाग के रहने वाले 18 छात्रों ने थाने पहुंचकर उनके साथ हुई ठगी की शिकायत पिछोर थाने सहित शासन स्तर तक की जिसमें पिछोर पुलिस ने जांच के बाद तीन आरोपियों के विरूद्ध धारा 420, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मंगलम के पदाधिकारियों के चुनाव आज

शिवपुरी। समाजसेवी संस्था मंगलम के पदाधिकारियों के चुनाव आज 14 जून को मंगलम भवन में शाम 6 बजे होंगे। इस हेतु चुनाव अधिकारी अतिरिक्त कलेक्टर डीके जैन ने मंगलम के चुने गए 24 संचालकों की बैठक आहुत की है।

अटल ज्योति ना होने से मच्छरों से जुझते रहे गौतमविहारवासी

शिवपुरी। शहर की पॉश कॉलोनी गौतम बिहार में कल रातभर लाइट नहीं आई और कॉलोनी के सैकड़ों लोगों को अंधकार और गर्मी में रात गुजारनी पड़ी। मच्छरों ने उन्हें सोने नहीं दिया और नागरिकगण बिजली विभाग को कोसते हुए देखे गए।