Posts

Showing posts from October 18, 2014

बाइक व ट्रेक्टर की भिंड़त में दो भाई जख्मी

पिछोर। कस्बे के पिछोर-खनियाधाना मार्ग पर आज शाम एक बाइक पर सवार दो भाईयो में सामने से आ रहे ट्रेक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी।

महिला से छेड़छाड़

शिवपुरी। इंदार थाना के ग्राम आरी में रहने वाली एक महिला के साथ उसी गांव के एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस चौपाल: खैरोना में 30 आवेदन, मौके पर ही निबदाए कई आवेदन

शिवपुरी। पुलिस द्वारा ग्रामीण अंचलों में संचालित हो रही ग्राम चौपाल कार्यक्रम की श्रृंखला मेंं शनिवार शाम सिरसौद के ग्राम खैरोना में चौपाल का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

एक हैक्टयर मेें 138 क्विंटल धान का उत्पादन करने वाले किसान से मिले प्रमुख सचिव

शिवपुरी। प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा श्री अजय तिरकी ने समूहा ग्राम के उन्नत कृषक श्री बहादुर सिंह रावत से भी भेंट की। उन्होंने एक हैक्टेयर में मात्र पांच किलो बीज का उपयोग कर 138 क्विंटल धान का रिकॉर्ड उत्पादन किया है।

सिंधिया और कांग्रेस के प्रति वफादार होगा उसको मिलेगा टिकिट

शिवपुरी। टिकिट के लिये कांग्रेस का दरबाजा खटखटाने वाले उन लोगों को निराश होना पड़ेगा जिनका पार्टी और सिंधिया के प्रति कोई योगदान नहीं है। उक्त बात प्रदेश कांग्रेस द्वारा नगरपालिका शिवपुरी के चुनाव हेतु कांग्रेस द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक अमिताभ हर्सी ने इस संवाददाता से चर्चा करते हुए कही।

जिला कांग्रेस के प्रवक्ता पद से हटाये गये रामकुमार और उत्साही

शिवपुरी। जिला कांग्रेस के प्रवक्ता पद से वरिष्ठ कांग्रेस नेता और युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार शर्मा तथा अनिल उत्साही की छुट्टी कर दी गई है।

नपा और पीएचई के खिलाफ नाली में बैठकर धरना देंगे पार्षद गुप्ता

शिवपुरी। भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन चौराहे हंस बिल्डिंग पर पिछले एक वर्ष से सीवर प्रोजेक्ट के तहत खुदाई के बाद नाली को खुला छोड़ दिया गया है जिससे आये दिन उसमें राहगीर गिरकर घायल हो रहे हैं।

किड़स गार्डन स्कूल के डारेक्टर के घर चोरो का धावा

शिवपुरी। बीती रात्रि एसपी बंगले के पीछे स्थित सिटी सेंटर में किड्स गार्डन स्कूल के संचालक शिवकुमार गौतम के घर पर चोरों ने धाबा बोलकर एलईडी, कैमरा और लेपटॉप की चोरी कर ली।

नंदनी शर्मा बनीं महिला कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री

शिवपुरी। विगत दिवस महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी गठित की गई जिसमें शिवपुरी से कांग्रेस नेता महेन्द्र शर्मा की पत्नी नंदनी शर्मा को प्रदेश कार्यसमिति में महत्वपूर्ण पद की जि मेदारी दी गई।

अपनी नाबालिग विवाहिता को भगा ले गया प्रेमी: आशिक प्रेमी पर मामला दर्ज

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम टीला में रहने वाली एक विवाहिता को उसके पति की अनुपस्थिति में ग्राम ऊमरी का रहने वाला एक युवक बहला फुसलाकर भागा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है।

सोना, चांदी और नगदी सहित समान भी समेट ले गए चोर

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के विवेकानंदपुरम में किराये के मकान में रहने वाले नरेन्द्र राजपूत के सूने घर पर विगत दिवस चोरों ने धाबा बोलकर वहां से नगदी और सोने-चांदी के आभषूण समेट लिये।

खूबसूरत महिला विंग रखेगी, मजनू और मनचलो पर नजर

शिवपुरी।  छेड़छाड़ और बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए शिवपुरी एसपी ने पुलिस की एक खूबसूरत महिला विंग का गठन किया है।

मृतक के खिलाफ दर्ज होगा हत्या का प्रकरण

शिवपुरी। पोहरी थानांतर्गत बीती रात एकतरफा प्यार में युवक द्वारा जलाई गई महिला की शुक्रवार को ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई इस मामले में मृतक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होगा।

बैंक जाने की कहकर गई महिला लॉज से लापता

शिवपुरी कोतवाली थानांतर्गत संजय लॉज में ठहरी एक महिला पति से बैंक जाने की कहकर गई थी महिला वापस नहीं आई पुलिस ने महिला की गुमशुदगी कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।