Posts

Showing posts from June 13, 2013

महापंजीयक ने किया जमीन रजिस्ट्रियों की गाईड लाईन में संशोधन

शिवपुरी-31 मार्च 2012 से बगैर डायवर्सन एवं कॉलोनाईजर एक्ट में ना आने वाली रजिस्ट्रिीयों पर यकायक लगे बैन में अब जनता को कुछ राहत की सांस मिल सकती है उक्त बात एक नवीन नियम आदेश की जानकारी अभिभाषक पीयूष शर्मा ने प्रेसवार्ता के माध्यम से दी।

मप्र वन कर्मचारी संघ की जिला कार्यकारिणी घोषित

शिवपुरी-मप्र वन कर्मचारी संघ के एबी रोड स्थित कार्यालय पर गत दिवस महामंत्री धर्मेन्द्र शर्मा के निर्देशन में संघ की आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

प्रोफेशनली ट्रेंड हो रही है शिवपुरी पुलिस

Image
शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र सिंह सिकरवार की पहल पर जिले में पदस्थ पुलिस कर्मचारियों के लिए अपनी ड्यूटी और अधिक सही ढंग से संचालित करने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर 12 जून 2013 से 27 जून 2013 तक विभिन्न कार्यों के लिए अलग-अलग विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

पर्यवेक्षक के सामने प्रत्याशियों ने दिखाए अपने जौहर, नगर में पर्यवेक्षक को घेरा कांग्रेसियों ने

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पांचों विधानसभा सीटों के बारे में जीतने योग्य प्रत्याशियों के बारे में रायशुमारी के लिए एआईसीसी द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक नवप्रभात आज शिवपुरी आए और उन्होंने सर्किट हाउस में बैठकर अपना कार्य प्रारंभ किया। नवप्रभात उत्तराखण्ड के विधायक हैं और सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की पहल पर उन्हें शिवपुरी भेजा गया है।

...लो पड़ौसी ने ही कर डाला महिला से बलात्कार

शिवपुरी। जिले के नरवर क्षेत्र में वार्ड क्रमांक में रहने वाली एक महिला पति के बाहर जाने पर जब घर में अकेली रह गई तो उसका फायदा उसके पड़ौसी ने उठाया जिसमें पड़ौसी ने महिला को विश्वास में लेकर उसे अपने खेत पर जाने की कहकर छोड़ देने की बात कही।

कैसे हो व्यवस्थित यातायात, जब पार्कों को नहीं हटा सकी पुलिस

शिवपुरी। गत दिवस शहर विकास को लेकर कंट्रोल रूम में बैठक का आयेाजन किया गया। जिसमें नगर के विकास को लेकर काफी चर्चा हुई। इस बीच बैठक ले रहे पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार ने नगरवासियों के कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर अपनी सहमति जताई और इसके लिए मिलकर कार्य करने पर बल दिया।