Posts

Showing posts from October 22, 2014

नपाध्यक्ष चुनाव में हर बार उजागर हुई मतदाता की बेबसी

शिवपुरी। नगरपालिका अध्यक्ष पद के पिछले 15 साल के इतिहास पर यदि दृष्टिपात किया जाए तो हर बार जनता अपने फैसले पर पछताती हुई नजर आई है। सहज व्यक्तित्व के रूप में सन् 99 में मतदाता ने भाजपा के माखनलाल राठौर का चुनाव किया तो पांच साल में ही उसे नजर आ गया कि राजनीति में सहजता से अधिक दबंगी महत्वपूर्ण होती है।

युवती को शादी का झांसा देकर दो युवकों ने किया महीनेभर तक बलात्कार

शिवपुरी। पति द्वारा छोड़ी गई आदिवासी युवती को दो सजातीय युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गए और उन्होंने एक माह तक उक्त युवती से बलात्कार किया।

यूंं करें दीपावली पूजन

इस वर्ष दीपावली दिनांक 23.10.2014 गुरूवार कार्तिकमास अमावस को मनाई जावेगी जिसमें श्री गणेश, सरस्वती जी, महाकाली सहित श्री महालक्ष्मी जी एवं कुवेर का पूजन किया जावेगा।

माईक 1 ने की विभाग की सर्जरी, बैराढ टीआई आंनद राय होगे यातायात प्रभारी?

शिवपुरी।  पुलिस अधीक्षक डॉ एम एस सिकरवार ने मंगलवार को थोकबंद तबादले कर सभी थानों की सर्जरी कर डाली है उन्होंने दो टीआई, चार एसआई, एक एएसआई सहित 43 प्रधान आरक्षक, 45 आरक्षकों को इधर से उधर किया है ।

सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत

शिवपुरी। दिनारा थानांतर्गत फोरलेन हाईवे पर दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

उत्सव हत्याकाण्ड का जिन्न फिर बोतल से बहार, धिक्कार है हम पर या...

Image
ललित मुदगल@एक्सरे/शिवपुरी। शिवपुरी के जनाक्रोश का जन्मदाता उत्सव हत्याकाण्ड का जिन्न फिर 20 माह बाद बोतल से बहार आ गया है, एड. पीयूष शर्मा ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने हेतु हाईकोर्ट से गुहार कराने का मन बनाया है। सवाल यह है कि ऐसे क्या कारण बने की इस मामले को हाईकोर्ट की चौखट पर खड़ा होना पड़ा। आईए इस मामले का एक्सरे शिवपुरी सामाचार डाट कॉम के कम्प्यूटर पर करते है।