Posts

Showing posts from June 25, 2013

आपदा पीडि़तों की सहायतार्थ पत्रकार विक्रम सिंह रावत ने दी 11 हजार रूपये की राशि

Image
शिवपुरी. उत्तराखण्ड में आई विपदा में शोक संतृप्त परिवारों को शांति और इस विपदा में संघर्ष कर रहे लोगों की सेवा व जानमाल के लिए पूरे देश भर में सहायता शिविर आयोजित कर लोग विभिन्न प्रकार की सहायता प्रदान कर रहे है।

नरौआ में अवैध उत्खनन व परिवहन का कारोबार जोरों पर

शिवपुरी-इसे प्रशासनिक ढिलपोल कहें या स्वयं दबंगाई के बल पर होने वाले उत्खननकर्ताओं का दबाब कि तहसीलदार द्वारा की गई अवैध परिवहन एवं उत्खनन के बाबजूद भी उत्खननकर्ताओं के हौंसले बुलंद है।

सीमांकन करने गए पटवारी को धुना

शिवपुरी-जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत आने वाले कालीपहाड़ी और सीहोर के बीच एक भूमि का सीमांकन करने गए पटवारी की जमकर धुनाई लगाने का मामला प्रकाश में आया है।

बस स्टैण्ड की हालत खस्ता, अभी तक नहीं हुआ सीसी निर्माण

शिवपुरी। शहर के पोहरी रोड स्थित बस स्टैण्ड की हालात इन दिनों खस्ता है एक ओर जहां पूरे बस स्टैण्ड क्षेत्र में गंदगी होने से बीमारियों की संभावनाऐं बढ़ रही है तो वहीं बस स्टैण्ड के कुछ क्षेत्र में ठेकेदार की मनमानी व हठधर्मिता के कारण आज भी सीसी के इंतजार में दुकानदार आस लगाए बैठे है।

14 पंचायत सचिवों का 7 दिवस का वेतन राजसात किया जावे-कलेक्टर

शिवपुरी  -मर्यादा अभियान अंतर्गत प्र्रस्तावित निर्मल ग्रामों की समीक्षा हेतु 18 जून 2013 को कलेक्टर श्री आर.के.जैन की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत शिवपुरी श्री मधुकर अग्नेय, जिला समन्वयक निर्मल भारत अभियान श्री सत्यमूति पाण्डेय, ब्लॉक समन्वयक निर्मल भारत अभियान तथा संबंधित पंचायतों के सचिव उपस्थित थे।

REF ही कराती थी इंटरसिटी एक्सप्रेस में तेंदुपत्ते का अवैध परिवहन, 44 बोरे जब्त

शिवपुरी। अभी तक तो अवैध परिवहन और उत्खनन की सूचनाऐं वन विभाग को तब मिलती थी जब वन क्षेत्र में इस तरह की घटनाऐं लेकिन वन विभाग अंतर्गत आने वाले तेंदुपत्ते के अवैध कारोबार को वन विभाग ने उस समय अवैध परिवहन होते पकड़ा जब यह कारोबार रेलवे से होने लगा।

पुलिसवाले सोते रह गए, हत्या की आरोपी महिला हो गई थाने से फरार

शिवपुरी। पिछोर थाने से पुलिस कस्टडी में हत्या के आरोप में गिरफ्तार महिला आज सुबह पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गई। जिससे पूरे थाने में सनसनी फैल गई और पुलिसकर्मी महिला की तलाश में सुबह से ही भाग-दौड़ करने में लगे हुए हैं, लेकिन अभी तक भागी महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस कस्टडी से भागी महिला के विरूद्ध धारा 224 के तहत मामला कायम किया जा रहा है।

भाजपा नेता एंड संस ने लगाई महिलाओं की पिटाई, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद

शिवपुरी। गत दिवस ग्राम मारौरा तहसील परगना जिला शिवपुरी के कुछ लोगों के साथ शहर के भाजपा नेता रामदयाल जैन मावा वाले के पुत्रों व उनके कुछ अन्य साथियों ने इसलिए मारपीट कर दी थी क्योंकि वह इन पीडि़तों की जमीन को हड़पना चाहते थे। इस संबंध में जब पुलिस कोतवाली थाना में बयान देने के लिए महिलाऐं गई तो यहां पुलिस ने महिलाओं की असुनवाई की।