Posts

Showing posts from May 22, 2013

केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने किया संभाग स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन

Image
शिवपुरी-खेलों से व्यक्तित्व का विकास होता है खेल मानव जीवन में महत्वपूर्ण है आज खेल के क्षेत्र में कई खिलाड़ी राष्ट्रीय अंतर्गराष्ट्रीय स्तर पर शिवपुरी का नाम रोशन कर रहे हैं मैं उन सभी खिलाडिय़ों को बधाई देना चाहता हूं। उक्त उदगार आज स्थानीय माधवराव सिंधिया खेल परिसर में आयोजित संभाग स्तरीय क्रिकेट टुर्नामेंट का उदघाटन करते हुए क्षेत्रीय सांसद एवं केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने व्यक्त किये।

नगर पंचायत अध्यक्ष कोलारस के निवास पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया

शिवपुरी-सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र शिवहरे के पिता जी के निधन हो जाने पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके निवास तारकेश्वरी कॉलोनी पहुंचे। जहां पर रविन्द्र शिवहरे के पिता जी स्व. माता प्रसाद शिवहरे के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रृद्धांजलि अर्पित की एवं शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोक संतृप्त परिवार को संवल प्रदान किया और कहा कि इस दु:ख की घड़ी में आपके परिवार के साथ हूं।

तीसरे दिन भी संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हडताल जारी

शिवपुरी-तीसरे दिन भी संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों व अधिकारियों की हडताल जारी रही। स्थानीय कलेक्टर कार्यालय के पास पूरे जोश व उत्साह के साथ अभी करो अर्जेन्ट करो हमको परमानेंन्ट करो व जो हमारी मॉगे पूरी करेगा वही मध्यप्रदेश में राज्य करेगा के नारे लगाते हुये 200-250 की संख्या में  संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी व आषा कार्यकर्ता हडताल पर बैठे।

अपनी नाबालिग साली को लेकर गायब हो गया जीजा

शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम जामखो में विगत दिवस एक जीजा अपनी साली को लेकर भाग गया। इस घटना ने जीजा साली के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दागदार कर दिया। पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी जीजा के विरूद्ध आईपीसी की धारा 363, 366 सहित चिल्ड्रन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बदमाशों की हरकतों पर पुलिस की नजर

शिवपुरी। शिवपुरी में नवागत एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार ने आज सुबह बसों की चैकिंग का आदेश पुलिस को दिया। आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने बसों में बैठे संदिग्धों की चैकिंग की। श्री सिकरवार ने बताया कि यह चैकिंग बदमाशों की हरकतों पर नजर रखने के लिए की गई थी।

सिंध परियोजना को लेकर सिंधियाओं में टकराव

राजनीति इन दिनो@अशोक कोचेटा। शिवपुरी की लगभग 80 करोड़ लागत की महती पेयजल परियोजना का श्रेय लूटने के चक्कर में कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों में टकराव लोकार्पण के मौके पर देखने को मिल सकता है। यह योजना पूर्ण होने पर है और उम्मीद है कि अगस्त में सिंध पेयजल परियोजना लोकार्पित हो जाएगी।

सरकार के पिंजरे में कैद है शिवपुरी का विकास

राजू (ग्वाल) यादव/ शिवपुरी/ भगवान शिव के नाम से जाने जानी वाली शिवपुरी नगर की ख्याति अब केवल अंचल भर तक ही नहीं बल्कि संभाग,प्रदेश और देश के बाद अब विदेशों में भी होने लगी है। बस आवश्यकता है तो उसे सहेजने और संवारने की, लेकिन बीते कई वर्षों से बंद पड़ी खदानों से शिवपुरी का विकास अछूता रह गया है यदि इन खदानों को खोल दिया जाए तो शिवपुरी में विकास की नई बयार बहने लगेगी।