दो दिन से गायब टैक्सी ड्रायवर की मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौनियां में कल शाम एक युवक की नाले से सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक टेक्सी ड्रायवर था और 17 मई की सुबह से वह घर से टेक्सी चलाने की कहकर निकला था। उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा।

कल शाम ग्राम करई के सचिव ने लाश नाले में पड़ी होने की सूचना पुलिस थाने जाकर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश बरामद की और घटनास्थल पर मृतक की टेक्सी और शराब की बोतलें भी पुलिस को मिली। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत होता है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 1 ठकुरपुरा में रहने वाला नारायण पुत्र धन्नाराम घोसी उम्र 40 वर्ष बीती 17 मई को अपने घर से अपनी टेक्सी क्रमांक यूपी 80, 9971 लेकर निकला था। उसके बाद से वह कल शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिवारजनों की बैचेनी बढ़ गई और वह उसकी खोजबीन में लग गए, लेकिन कल शाम सुरवाया क्षेत्र के ग्राम पिपरौनियां में ग्राम करई के सचिव पुरूषोत्तम शर्मा को गिल फार्म के पास स्थित नाले के समीप लावारिश हालात में एक टेक्सी खड़ी हुई दिखी और वहां पर शराब की बोतलें भी रखी हुई थीं।

जब उसने नाले में झांककर देखा तो एक युवक जिसका सिर कुचला हुआ था। वह उसे पड़ा दिखा। जिसकी सूचना श्री शर्मा ने तुरंत पुलिस को दे दी। सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसकी शिनाख्त में जुट गई। जब यह खबर मृतक के परिजनों को लगी तो वह सुरवाया थाने पहुंचे और मृतक की शिनाख्त नारायण पुत्र धन्नाराम घोसी के रूप में की। आज सुबह युवक के शव को पीएम के लिए शिवपुरी लाया गया। पुलिस इस मामले को हत्या मानकर चल रही है। लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं लग सकी है कि उक्त युवक की हत्या किन कारणों से की है।

ग्वाल समाज ने जताया रोष, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

ठकुरपुरा निवासी मृतक नारायण की मौत को लेकर जहां परिजन को गहरा आघात पहुंचा है तो वहीं मृतक के भाई वंशी घोसी(ग्वाल) व समस्त ग्वाल समाज में इस घटना के प्रति गहरा रोष व्याप्त है और इस मामले में जो भी आरोपी हो उन्हें शीघ्र पकड़ा जावे। यह मांग ग्वाल समाज शिवपुरी ने पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवारसे की है। मृतक के भाई वंशी ग्वाल ने बताया कि हरनारायण टैक्सी चलाकर जैसे-तैसे अपना भरण-पोषण करता था लेकिन अचानक उसकी लाश मिलना हत्या की ओर इंगित करता है ऐसे में पुलिस को इस मामले में शीघ्र जांच करते हुए आरोपी को पकडऩा होगा और नारायण के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है।