शादी में जा रही बस सतनबाड़ा के निकट ट्रक से टकराई, 5 दर्जन घायल

शिवपुरी। शादी विवाह समारोह में अपनी बेटी की शादी करने जा रहा एक परिवार बस में सवा होकर गुना की ओर जा रहा था कि तभी जिले के सतनबाड़ा के निकट खूबत घाटी पर यह बस सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। जिससे मौके पर ही बस चालक की मौत हो गई जबकि बस में सवार अन्य लगभग 60 लोग घायल हो गए, दुर्घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक भी सड़क किनारे जा पटला तो वहीं बस भी पलटने से बाल-बाल बच गई।

इस दुर्घटना में दुल्हन को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन परिजन घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बस में से घायलों को निकलकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जिनका इलाज जारी है वहीं ट्रक ड्रायवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथरस उत्तरप्रदेश के रहने वाले हरीश मलिक की बेटी हिना का विवाह गुना मप्र में होना था और वह अपने रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों के साथ हाथरस से गैलेक्सी ट्रेवल्स की बस क्रमांक यूपी 81एएफ 8674 किराए से लेकर कल गुना के लिए रवाना हुए थे और आज सुबह करीब 5 बजे उनकी बस सतनवाड़ा पार करके जैसे ही खूबत घाटी पर पहुंची वैसे ही   शिवपुरी की ओर से तेज गति से आ रह ट्रक क्रमांक एमपी 06 एससी 0923 ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक सड़क से दूर जाकर नीचे खाई में जा गिरा और बस अपने स्थान से खिसकती हुई पुल पर लटक गई।  

भिडं़त होते ही बस में चीख-पुकार मच गई और खुशी का माहौल मातम में बदल गया। चीख-पुकार सुनकर कुछ लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी और बस में सवार यात्रियों को बचाने की कवायद शुरू कर दी। दुर्घटना में बस चालक विपिन सिंह पुत्र घोशीसिंह ठाकुर उम्र 40 वर्ष निवासी अलीगढ़ को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से 14 घायल यात्रियों मेंं गीता सिंह पत्नि धर्मेन्द्र उम्र 50 वर्ष, निर्मल पत्नि किशनलाल उम्र 65 वर्ष, विनोद पुत्र मदनलाल बजाज उम्र 55 वर्ष, दुआलाल पण्डित उम्र 53 वर्ष, कमल पुत्र उत्तम मलिक उम्र 50 वर्ष, दीक्षा पुत्री नरेश कुमार अरोरा उम्र 16 वर्ष, कृष पुत्र धीरेन्द्र सिंह उम्र 12 वर्ष, सागर पुत्र सुरेश मलिक उम्र 28 वर्ष निवासीगण हाथरस उत्तरप्रदेश, पूजा पत्नि विनोद उम्र 55 वर्ष निवासी गाजियाबाद, सुभाषचंद पुत्र ताराचंद उम्र 12 वर्ष, उत्तम पुत्र देवराज मलिक उम्र 50 वर्ष, अशोक पुत्र सोहमल मलहोत्रा उम्र 56 वर्ष, कमलेश पुत्र उत्तमचंद अरोरा, अशोक पुत्र सोहनपाल उम्र 40 वर्ष शामिल हैं। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।