मदर्स डे को मॉ ने किया चरितार्थ

शिवपुरी ।  जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कालामढ़ में मदर्स डे के दिन एक मॉं ने अपनी मासूम बच्ची के लिए खुद को जला डाला। हालांक परिस्थितियां संदिग्ध है लेकिन उसकी बच्ची को आग छू भी ना सकी। कहते भी है कि मॉं तो मॉं होती है यही वजह है कि एक मॉं ने अपने बच्चे के लिए सबकुछ छोड़कर स्वयं को आग के हवाले करने से भी परहेज नहीं किया लेकिन अपनी बच्ची को अवश्य बचा लिया लेकिन इसी घटना में महिला की मौत हो गई।


फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आज सुबह पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी भी घटना स्थल पर पहुंचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमन पत्नि राजेश ढ़ीमर उम्र 19 वर्ष निवासी कालामढ़ टपरा मोहल्ला कल घर पर अपनी एक माह की बच्ची के साथ अकेली थी और उसका पति गांव के बाहर मछली मारने के लिए गया हुआ था। तभी शाम करीब 5:30 बजे गांव की सरपंच नारायणीबाई के पति रामजीलाल आदिवासी ने सुमन के घर से धुआं उठता देखा और गांव के लोगों को एकत्रित कर जब उसके घर में खिड़की से देखा तो सुमन की लाश जली हुई अवस्था में पड़ी हुई थी और उसकी एक माह की बच्ची सुरक्षित उसके पास थी। 

यह देख तुरंत ग्रामीणों ने पुलिस सहित सुमन के पति को सूचना दी। एसडीओपी एसएन मुखर्जी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में अभी स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता कि यह आत्महत्या है या हादसा? उनका कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।