...आखिर मिल ही गई नाव में डूबे तीसरे युवक की लाश

शिवपुरी। आखिरकार पुलिस ने अपने गोताखोरों की मदद से गत रोज भौंती की पारोंछ नदी में नाव पलटने से डूबे तीसरे युवक मोंटू उर्फ कृष्णा पुत्र पंकज सोनी की लाश मिल ही गई। मोंटू का शव पानी में उतारता हुआ पुलिस को मिला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

विदित हो कि यहां नाव में डूबे तीन युवकों में से दो तो सकुशल तैरकर बच गए जबकि एक युवक मोंटू का शव न मिलने के कारण पूरे भौंती कस्बे को ग्रामीणों ने बंद रखकर अपना विरोध प्रदर्शन किया था, लेकिन आज सुबह मोंटू का शव सुबह 5 बजे कुछ ग्रामीणों ने डेम में उतराते हुए देखा और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाते ही पुलिस डेम पर पहुंची और शव को डेम से बाहर निकालकर पीएम के लिए भेजकर मामला की विवेचना शुरू कर की।

जानकारी के अनुसार गत दिवस मृतक मोंटू अपने दो साथियों के साथ डेम पर पिकनिक मनाने गया था और इसके बाद उन्होंने नाव में बैठकर पिकनिक का आनंद उठाने की कोशिश की, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। बीच मझधार में संतुलन बिगड़ जाने के कारण नाव पलट गई। मोंटू को तैरना नहीं आता था, इसलिए वह डूब गया, लेकिन दो अन्य युवक तैरना जानने के कारण बाहर निकलकर आ गए। मोंटू का शव न मिलने से कल पूरे भौंती कस्बे में ग्रामीणों ने अपना विरोध दर्ज कराया था। 

साथ ही मृतक मोंटू के परिजनों ने पुलिस पर शव न ढूंढऩे का आरोप भी लगाया था। इसके बाद एक ज्ञापन भी ग्रामीणों ने भौंती थाना प्रभारी को सौंपकर शीघ्र शव ढूंढऩे की मांग की, लेकिन इसके बावजूद भी देर रात तक पुलिस शव बरामद करने में असफल रही। लेकिन आज सुबह शव खुद व खुद ऊपर आ गया। तीसरे युवक का शव मिलने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है क्योंकि युवक की लाश ना मिलने के कारण भौंती बंद भी रखा गया था इसलिए पुलिस भी जांच में जुटी थी लेकिन आज युवक की लाश मिलने से मामला पूरी तरह साफ हो गया।