गुटखा ना मिलने पर महिला को मारा चाकू

शिवपुरी-जिले के बैराड़ थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले बैराढ़ कस्बे में परचूनी की दुकान चलाने वाली एक महिला ने जब ग्राहक को गुटखा नहीं दी तो उसने अपने साथी के साथ मिलकर दुकान मालिकन को चाकू मार दिया, इसी बीच बचाव के लिए आई एक अन्य महिला को सामान लेने आए ग्राहक बदमाशों ने लाठी व पत्थरों से पीटकर लहुलूहान कर दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। यहां बताना होगा कि मप्र में गुटखा प्रतिबंधित है उसके बाद भी आए दिन चोरी छुपे गुटखा का विक्रय जारी है जिसके बाद आज बैराढ़ में जो हालात उत्पन्न हुए उससे ऐसा लगता है कि अब भी गुटखे की अच्छी खासी विक्री चल रही है जिसे रोक जाना शीघ्र आवश्यक है अन्यथा कहीं पुन: इस तरह के हादसे घटित ना हो जाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामकली पत्नी हरिविलास शाक्य उम्र 40 साल निवासी कालामढ़ एवं संतो पत्नी भरोषी शाक्य उम्र 55 वर्ष निवासी कालामढ़ अपने घर पर बैठे हुए थे तभी वहां बैराड़ गांव निवासी बन्टी रावत उनके घर पर पहुंचकर गुटखा मांगने लगा , गुटखा न देने पर वन्टी रावत ने गालियां देना प्रारंभ कर दी जब इसका विरोध किया गया तो बन्टी रावत व उसके अन्य साथियों ने रामकली को चाकू मार दिया बचाने आई संतो ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने लाठी और पत्थरों से उसी भी लहूलुहान कर दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों को चिकित्सालय के लिये अस्पताल भिजवा दिया। मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश बैराढ़ पुलिस कर रही है।