उसने कहा मैं तुम्हारे प्यार में जान भी दे सकती हूं और गटक लिया जहर

शिवपुरी। कहीं कोई पति अपनी ही पत्नि की आबरू अपने दोस्त से लुटवा रहा है तो कहीं कोई पति अपने प्रेम विवाह को प्रदर्शित करने के लिए पत्नि से ही प्रतिस्पर्धा कर रहा है लेकिन इस स्पर्धा में महिलाओं के प्रेम को पति नकार नहीं सकते यही वजह है कि देहात थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम भगौरा में एक पत्नि ने अपने पति के प्रेम की अगाध श्रद्धा जताने के लिए पति ने कहा कि मैं तुमसे इतना प्यार करता हॅंू कि अभी जहर खाकर अपनी जान दे दूंगा,  इतना सुनते ही हंसी-मजाक के इस प्रेम प्रदर्शन में पत्नि ने पति के कहने भर की सुनते ही सबसे पहले सल्फास खाकर अपना प्रेम की परीक्षा दी। जिस पर पत्नि की हालत बिगडऩे लगी और उसे उपचार के जिला चिकित्सालय लाया गया जहां गंभीर अवस्था में देखते हुए महिला को ग्वालियर रैफर कर दिया है।

देहात थाना क्षेत्र के ग्राम भगौरा में एक महिला ने अपने पति के प्रति श्रद्धा और सुहागन मरने के लिए जहर का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। बाद में उसे अस्पताल से गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया। ग्राम भगौरा में रहने वाली गुड्डी प्रजापति और उसके पति खुशीराम प्रजापति के बीच बीती रात्रि को प्रेम की परीक्षा को लेकर बात हुई उसी समय पति ने अपनी पत्नि के प्रति श्रद्धा और प्रेम दर्शाने के लिए कहा कि तुम्हारी मौत से पहले मेरी मौत आएगी। 

क्योंकि तुम्हारे बगैर जिंदा नहीं रह सकता। इतना सुनते ही उसकी पत्नि गुड्डी ने भी पति के प्रति आगाध श्रद्धा दर्शाते हुए कहा कि मैं भी तुम्हारे बिना नहीं जी सकती और इतना कहते ही,मैं विधवा होकर नहीं मरना चाहती, मैं तो सुहागन ही मरूंगी, यह कहा और घर में रखी सल्फास का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। पति अपनी पत्नि को लेकर सीधा अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। इस मामले को पुलिस ने भी संज्ञान में ले लिया है और नागरिकों से अपील की है कि वह इस तरह की घटनाओं को उत्पन्न ना होने दें पति-पत्नि का रिश्ता आपस में विश्वास का प्रतीक है इसलिए इसे जिम्मेदारी पूर्वक निभाना चाहिए। फिलहाल पुलिस ने यह मामला भी विवेचना में ले लिया है।