कव्वाली का शानदार प्रोग्राम 16 जून को हुसैन टेकरी पर

शिवपुरी। शहर में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी कौमी एकता का प्रतीक या गरीब नवाज उर्स कमेटी के तत्वाधान में आगामी 16 जून रविवार को जश्ने ख्वाजा गरीब नवाज रह.हजरत अब्बास अली शाह की मजार पर उर्स का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मशहूर कब्बाल अपनी कब्बाली से अपने कलाम पेश करेंगें।
आयोजन समिति के अध्यक्ष फरमान अली ने बताया कि कब्बाली कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। जिसमें सांप्रदायिक सौहाद्र्र के रूप में मनाए जाने उर्स में शहर ही नहीं बल्कि प्रदेश के विभिन्न शहरों से हिन्दू-मुस्लिम संप्रदाय के लोग भाग लेते है। इस उर्स कार्यक्रम में प्रख्यात कब्बाल ठा.एवेन्द्र सिंह, समीम-नईम अजमेरी अपने कलाम पेश करेंगें।

जानकारी देते हुए आगे बताया कि हर साल की तरह इस साल भी कोमी एकता का प्रतीक या गरीब नवाज उर्स कमेटी द्वारा आयोजन चौथा उर्स मुबारक जश्ने ख्वाजा गरीव नवाज रह.हजरत अब्बास अली शाह बाबा के मजार पर मनाया जा रहा है, जिस के तहत 13 जून को सुबह कुरान खानी व नमाजे असर के बाद दरगाह पर चादर पोशी की जावेगी। 

इसी तारतम्य में 16 जून को मेलारंग मंच पर हुसैन टेकरी पर शानदार कब्बाली का प्रोग्राम होगा जिसमें हिंदुस्तान के मशहूर व मारूफ  कब्बाल एवं रेडियो टीवी सिंगर जनाव शकीम नईम अजमेरी जयपुर व जनाव ठाकुर एवेन्द्र सिंह चौहान बदायूं शरीफ, जिन्हें छोटे अजीज मियां के नाम से भी जाना जाता है शिरकत कर रहे हैं जो अपने-अपने कलाम से नवाजेंगे। उर्स कमेटी के सभी आशिके बुजुर्गानेदीन से अपील करती है कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में तशरीफ  लाऐं।