श्रमजीवी पत्रकार संघ का जिला सम्मेलन 22 मई को कोलारस में

शिवपुरी- पत्रकार हितों के संरक्षण और पत्रकारों के लिए संचालित कई योजनाओं का लाभ व पत्रकार आत्मनिर्भर बने उन्हें कार्यशालाओं के माध्यम से पत्रकारिता की बारीकियों से अवगत कराया जाए। इसके लिए मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष अभय कोचेटा के निर्देशन में ब्लॉक सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी क्रम में कोलारस में मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा आयोजित जिला स्तरीय सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक व संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश भार्गव एवं ब्लॉक अध्यक्ष राहुल शर्मा ने बताया कि कोलारस ब्लॉक  में एबी रोड स्थित होटल फूलराज में जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन प्रात: 10 बजे से किया जा रहा है। जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष शलभ सिंह भदौरिया होंगे जबकि विशिष्ट अतिथिगणों में प्रांतीय उपाध्यक्ष सुरेश शर्मा व महासचिव विनय अग्रवाल मौजूद रहेंगें। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अभय कोचेटा करेंगें। कार्यक्रम संयोजक व वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश भार्गव ने बताया कि मप्र श्रमजीवी संघ के इस जिला स्तरीय सम्मेलन की व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई है और इसमें पूरे जिले के आठों ब्लॉकों से ना केवल संघ के ब्लॉक अध्यक्ष बल्कि पूरी कार्यकारिणी के पत्रकार भी शामिल होंगें। आयोजन में सभी पत्रकार साथियों को आमंत्रित किया गया है ताकि यह आयोजन अपनी गरिमा के साथ सफल और पत्रकारों को मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा की जाने वाली गतिविधियों को भी बताया जाएगा। आयोजन की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

इधर करैरा ब्लॉक कार्यकारिणी हुई घोषित

कार्यक्रम के दौरान श्रमजीवी पत्रकार संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अखिलेश दुवे ने ब्लॉक स्तरीय कार्यकारिणी की घोषणा की। जिसमें बाबू खान योगेन्द्र पाण्डे बृजेश पाठक को संरक्षक सदस्य नरेन्द्र तिवारी करैरा प्रवीण लिधौरिया दिनारा को उपाध्यक्ष असलम खान को सचिव हरीशरण चौरसिया को सहसचिव सलभ  तिवारी को महामंत्री , राजकूपर को कोषाध्यक्ष हरनारायण पाल को मीडिया प्रभारी , धर्मेन्द्र सेंगर को कार्यालय प्रभारी बनाया गया है इसी के साथ संतोष मिर्धा दिनारा कमलेन्द्र रावत , प्रदीप गुप्ता ,बृजेश श्रीवास्तव , युगल भार्गव को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।