बस में चढ़ते ही यात्रि की जेब से चुराए पैसे, संदेही से पूछताछ जारी

शिवपुरी। शातिर चोर कब कहां अपनी वारदात को अंजाम दे दें, कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि जिले के पिछोर क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया। जब एक यात्री बस में सवार होने के लिए चढ़ ही रहा था कि तभी उसकी जेब से किसी ने 17500 रूपये चुरा लिए, जेब में से कुछ निकलने का आभास होते ही यात्री बस से उतरा और एक संदेही को पकड़कर उससे पूछताछ की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।

कुछ देर बाद पुलिस को सूचित किया लेकिन बताया गया है कि पुलिस के समक्ष भी संदेही युवक ने कुछ नहीं कबूला है। फिलहाल यात्री की रिपोर्ट पर पुलिस ने पकड़े गए संदेही के खिलाफ धारा 379, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी हरभजन पुत्र हरप्रसाद लोधी निवासी बनियानी मायापुर कल पिछोर आया हुआ था और खरीददारी कर पिछोर से अपने गांव बनियानी लौटने के लिए वह बस स्टेण्ड पहुंचा और जब वह बस में चढ़ रहा था। तभी किसी चोर ने उसकी जेब में हाथ डालकर 17500 रूपये चुरा लिए। थोड़ी देर बाद जब उसने जेब में हाथ डाला तो उसके पैसे गायब थे। 

तभी हरभजन ने एक युवक अज्जू पुत्र शहजाद खां निवासी पिछोर को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा तो उसे संदेह होने पर पकड़ लिया और उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने संदेही युवक को पकड़ तो लिया लेकिन पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ। जिससे पुलिस की भी मुश्किलें बढ़ गई है अब पुलिस नए सिरे से आरोपी युवक से पूछताछ कर इस मामले का खुलासा करना चाहती है लेकिन यह देखना होगा कि पुलिस को इस मामले में क्या सफलता कब मिलेगी।