पति के सामने मित्र ने किया पत्नि का सामूहिक बलात्कार

शिवपुरी। जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र में दो मित्र बाईक पर सवार होकर एक की पत्नि को लेने गए हुए थे जब लौटकर सभी वापस गंाव आ रहे थे कि तभी दोनों मित्रों ने शराब पी ली और नशे में अंधे पति ने अपनी पत्नि का सामूहिक बलात्कार अपने ही दोस्त से करवा डाला।

इस घटना से पीडि़त पत्नि ने अपना मुंह खोला और पुलिस के समक्ष पहुंचकर दोनों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया। पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर से दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 376 सहित 2 जी, 323, 3, 2, 5 एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रिजोरा की रहने वाली पीडि़त महिला रामबती (परिवर्तित नाम) ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर अपने पति और उसके मित्र के खिलाफ बलात्कार की शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि उसका पति रामहेत पिछले एक वर्ष से उसी के गांव के रहने वाले पंचम धाकड़ के साथ मिलकर उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा है और कल शाम 4 बजे उसके पति रामहेत परिहार ने रामबती से मायके ले जाने की बात कही। 

जिस पर वह राजी हो गई और इसके बाद रामहेत ने अपने मित्र पंचम धाकड़ को बुलाया और उसकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों रामबती के मायके भेड़ोन की ओर रवाना हुए। जैसे ही वह ग्राम परीच्छा और भेड़ोन के बीच पाड़ौन पहुंचे तभी दोनों ने बैठकर शराब पी और जिसका नशा दोनों को हो गया और वह अपनी पत्नि को बैठाकर पाड़ोन के जंगल में ले गया। जहां पंचम और रामहेत ने रामबती के साथ शराब के नशे में सामूहिक बलात्कार किया और बाद में उसे उसके मायके भेड़ोन छोड़ आए। जहां रामबती ने यह घटनाक्रम अपनी भाभी और मां को बताया। बाद में पीडि़त रामवती अपने पिता के साथ थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।