रात के अंधेरे में बाईक सवार को लूटा और बांधकर कुऐं में फेंका

शिवपुरी। जिले के थाना सिरसौद अंतर्गत अपने गृह ग्राम की ओर जा रहे एक युवक को बीती 24 मई को कुछ बदमाशों ने लूट की योजना बनाकर उसे रात के अंधेरे में पकड़ा और लूटपाट करते हुए उसकी बाईक छीन ली व युवक के हाथ-पैर बांधकर उसे खाली पड़े कुऐं में फेंक गए।

रात में कुऐं में गिरा युवक बेहोश हो गया और अगले दिन 25 मई को शाम के समय होश आया तो वह कुऐं में स्वयं को अकेला पाकर चीखने लगा। जिस पर अन्य चरवाहे जो वहां से गुजर रहे थे उन्होंने कुऐं में झांककर देखा और युवक को बाहर निकाला। कुऐं में गिरने से युवक को गंभीर चोंटें आई है। पुलिस ने एक युवक के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार महेन्द्र सिंह रावत पुत्र रघुवीर सिंह रावत उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम तानपुर के पास बीती 24 मई को किसी काम से गांव से बाहर गया हुआ था जब वह लौटक आ रहा था तो आते-आते उसे रात हो गई और रात में ग्राम के कुछ पहले ही बदमाशों ने उसे पकड़ा और लूटपाट कर ली। इसके बाद बदमाश उसकी बाईक छीन ले गए और उसके हाथ-पैर बांधकर पास में एक सूखे कुऐं में फें क गए जिससे वह घायल होकर बेहोश हो गया। 

घटना रात के बाद अगले दिन महेन्द्र को होश आया और उसने स्वयं को सूखें कुं ऐं में स्वयं को अकेला पाया तो वह चीखने लगा जिसकी आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे अन्य चरवाहों ने कुंऐं में झांका तो युवक को देखा। जिस पर महेन्द्र को तुरंत निकाला और पुलिस को सूचित किया। पुलिस थाना सिरसौद ने महेन्द्र की रिपोर्ट पर एक युवक मनोज जाटव के विरूद्ध शिकायत दर्ज करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है जबकि महेन्द्र को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में पलंग नं.8 पर महेन्द्र का उपचार जारी है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।