घर में अकेली नाबालिग को देख मनचले युवक ने की अश्लील छेड़छाड़

शिवपुरी। फितरती युवक और मनचलों का मन कब क्या हरकत कर दें कोई कह नहीं सकता, क्योंकि इसी तरह का एक मामला जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहां घर में अकेली नाबालिग युवक को देख एक मनचले युवक का मन फिसल गया और वह सीधे घर में घुसकर नाबालिग युवती से अश्लील छेड़छाड़ करने लगा।

इतने में युवती की मॉं आई तो मनचला युवक भाग खड़ा हुआ। बाद में पीडि़त बालिका ने थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के सिरसौद थाना प्रभारी सुरेश नागर ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम सिरसौद की रहने वाली एक 11 वर्षीय बालिका रानी (परिवर्तित नाम) पत्री इकबाल खां कल अपने घर पर अकेली थी और उसके माता-पिता गांव से बाहर गए हुए थे। तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अकरम पुत्र सलीम खां उम्र 18 वर्ष घर में घुस आया और उसने रानी के साथ अश्लील छेडख़ानी शुरू कर दी, लेकिन उसी समय रानी की मां घर पर आ गई जिसे देखकर अकरम वहां से भाग निकला। बाद में पूरे घटनाक्रम की शिकायत थाने में की गई तो पुलिस  ने शिकायत दर्ज करने के तुरंत बाद आरोपी अकरम को सिरसौद गांव से गिरफ्तार कर लिया।