यात्रियों से भरी बस बैलगाड़ी से टकराई, अनियंत्रित होकर पलटी

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थानांतर्गत प्रतिदिन की तरह अपने नियमित रूट पर चलने वाली बस रविवार को उस समय पलट गई जब बस के चालक से बस असंतुलित हो गई और बैलगाड़ी से जा टकराई। इससे बस में अफरा-तफरी और चीख पुकार मचने लगी।
बस पलटते ही उसमें सवार लगभग आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए है वहीं बैलगाड़ी में सवार पति-पत्नि व उनकी एक वर्षीय बालिका की हालत गंभीर बताई गई है जबकि कुछ अन्य यात्रियों को भी छुटपुट चोटें आई है। इस घटना में बस-बैलगाड़ी के टकराने से बैल की भी मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक व क्लीनर मौके से भाग खड़े हुए जबकि पुलिस को सूचना मिलते ही घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया व मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना शुरू की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 5:30 बजे अहमदाबाद से कानपुर जा रही बस क्रमांक आरजे 27 पीए 6477 ग्राम गोपालपुर के पास स्थित पप्पू ढावे के पास सड़क किनारे जा रही एक बैलगाड़ी से जा टकराई और अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के समय बस में करीब 40 से 50 यात्री यात्रा कर रहे थे। दुर्घटना में बैलगाड़ी में सवार भीमा बंजारा नामक युवक और उसकी पत्नि कमराबाई सहित एक वर्ष की रचना गंभीर रूप से घायल हो गई। 

साथ ही बस में सवार 9 यात्री जिनमें पार्वती पत्नि बलवीर साहनी उम्र 22 वर्ष निवासी भानपुर यूपी, राजकुमार पुत्र हीरामल उम्र 27 वर्ष, साहिब पुत्र यासीन खां उम्र 26 वर्ष युपी, रंचना पत्नि बाबू निसाद उम्र 27 वर्ष, बाबूसिंह, लवकुश कुशवाह, सुलेमान, चंद्रपाल कोली और अमित घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया और बांकी को छुट्टी दे दी गई। बस में सवार अन्य सवारियों को मामूली चोटें आने के कारण वह अन्य वाहनों से अपने-अपने गन्तव्य को रवाना हो गए। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।