Posts

Showing posts from May 14, 2013

शिवपुरी मण्डी में सचिव ने किए एक माह में ही लाखों के बारे-न्यारे

शिवपुरी- शिवपुरी मण्डी में भ्रष्टाचार,लूटखसोट, रिश्वतखोरी, हठधर्मिता और अपनी मनमानी से किए जाने वाले सभी गलत कार्य करते हुए स्वयं की जेबें भरने में लगे है मण्डी सचिव हरिशंकर दुबे, जिन्होंने एक माह के भीतर ही मण्डी राजस्व को चपत लगाते हुए लगभग 40 लाख रूपये का गोलमाल किया है

पड़ौसी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

शिवपुरी। आए दिन होने वाली बलात्कार की घटनाओं में एक और नया नाम जुड़ गया है जहां थाना बामौरकलां के ग्राम बुरहानपुर में एक पड़ौसी ने अपने पास रहने वाली महिला को उस समय हवश का शिकार बनाया जब वह घर में अकेली थी और उसका पति घर से बाहर था तभी पड़ौसी आया और पानी पीने के बहाने महिला का मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजम देकर फरार हो गया।

पंखें के कुंदे पर लटककर युवक ने लगाई फांसी

शिवपुरी। विचलित मन में पता नहीं किस-किस तरह के सवाल और ख्यालात आ जाते है कि इससे मनुष्य बाहर नहीं निकल पाता और वह ऐसी घटना को अंजाम दे देता है जिसका पछतावा उसे इस दुनिया से अलविदा होने के बाद होता है।

दो ट्रकों की आमने-सामने की भिडंत में ड्रायवर घायल

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में आने वाली ग्राम बड़ौदी में सांखला पेट्रौल पंप के पास आज सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार भिडंत से दोनों ट्रकों के ड्रायवर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है।

चार मिलावट खोरों पर 80 हजार रूपयें का अर्थदण्ड

शिवपुरी- मिलावट खोरों के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत 4 दुकानों की सामग्री निम्नगुणवत्ता की पाये जाने पर कलेक्टर श्री आर.के.जैन द्वारा 80 हजार रूपयें का अर्थदण्ड लगाया गया है। एडीएम  दिनेश जैन से प्राप्त जानकारी के अनुसार मिलावटखोरों के खिलाफ  चलाए जा रहे अभियान के तहत खाद्य सुरक्षा अधिकारी एवं खाद्य सुरक्षा प्रशासन द्वारा किये जाने पर उनके प्रतिष्ठान पर विक्रय की जा रही खाद्य पदार्थ मानक स्तर का नहीं होने से नमूना लिया गया और नमूना जांच विश्लेषक भोपाल के लिये भेजा गया।

हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। करैरा के भाजपा नेता आजाद जैन के भाई बल्ली जैन की संदिग्ध मौत के मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज करने के लिए जैन समाज ने आज करैरा में एसडीओपी और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

दस्तावेजों के पंजीयन पर निर्बंधन का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

शिवपुरी। माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के परिपे्रक्ष्य में अवैध प्लॉटों के पंजीयन पर लगी रोक के खिलाफ याचिकाकर्ता पीयूष शर्मा ने माननीय सर्वोच्च न्यायालय की शरण ली है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद भी खनियांधाना में आक्रोश नहीं थमा

शिवपुरी। खनियांधाना में परसों रात बस स्टेण्ड क्षेत्र में स्थित सब्जी और फल-फू्रट की दुकानों में लगी आग को प्रभावित दुकानदार षड्यंत्र की संज्ञा दे रहे हैं और उनका आरोप है कि नपं अध्यक्ष अनीता साहू के पति जगदीश साहू और एक पार्षद पति उमेश लक्षकार के इशारे पर दुकानों में आग लगाई गई है। पुलिस ने इस मामले में हालांकि दो आरोपियो मनीराम मेट और राकेश वाल्मिकी के विरूद्ध भादवि की धारा 435 का मामला कायम कर लिया है।

पानी पीने के बहाने घर आया पड़ोसी, महिला को बनाया हवश का शिकार

शिवपुरी। बामौरकला थाना क्षेत्र के ग्राम बुरहानपुर में बीती रात्रि एक पड़ोसी ने महिला के पति की अनुपस्थिति में पानी पीने के बहाने महिला के घर आकर उसका मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया और मौके से भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 506 बी का मामला दर्ज कर लिया है।

चार बच्चों का पिता फांसी पर झूला

शिवपुरी। फिजीकल चौकी क्षेत्रांतर्गत इंदिरा कॉलोनी में एक 40 वर्षीय चार बच्चों के पिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने युवक के शव का पीएम कराकर मर्ग की कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

हाईटेंशन लाइन टूटने से बाइक से जा रहे एक की मौत, दो झुलसे

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में आज सुबह एक व्यक्ति की हाईटेंशन लाइन टूटने से आग लगने के बाद मौत हो गई जबकि उसकी मोटरसाइकिल पर बैठे दो व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दो ट्रकों की आमने-सामने की भिडंत में ड्रायवर घायल

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में आने वाली ग्राम बड़ौदी में सांखला पेट्रौल पंप के पास आज सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार भिडंत से दोनों ट्रकों के ड्रायवर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है।