Posts

Showing posts from May 3, 2013

सीएम की सभी के लिए सचिव से लेकर संविदा शिक्षक तक सबको मिला भीड़ जुटाने का टारगेट

शिवपुरी। दिनांक 4 मई को कांग्रेस के धाकड़ विधायक केपी सिंह की विधानसभा पिछोर में आयोजित होने जा रहे अंत्योदय मेले में भीड़ जुटाने के लिए कलेक्टर यृद्धस्तर पर जुटे हुए हैं। ग्राम पंचायत के सचिव से लेकर स्कूल के संविदा शिक्षक तक सबको भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। टारगेंट पूरा न करने वाले कर्मचारियों को किसी दूसरे बहाने से दण्डित किया जाएगा।

जैन साधु और श्रावकों पर हमले से जैन समाज में आक्रोश

शिवपुरी। अहिंसा परमोधर्म के मार्ग पर चलने वाले जैन समाज के साधु व श्रावकों पर गत दिवस आगरा में किन्हीं लोगों ने हमला बोल दिया। इस घटना से पूरा जैन समाज आहत है और इस हमले के विरोध स्वरूप कलेक्टर आर के जैन को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जैन समाज के साधु-संतों व श्रावकों के लिए पर्याप्त सुरक्षा प्रदाय की जाए ताकि इस प्रकार की घटनाओं का सामना ना करना पड़ें।

रात को खाया खाना, सुबह हो गई पूरे परिवार की मौत

शिवपुरी। जिले के नरवर क्षेत्र में शुक्रवार को एक बड़ा वीभत्सा हादसा घटित हुआ। यहां बीती रात्रि को परिजनों के साथ रात का खाना खोकर सोए एक कुशवाह परिवार के तीन लोग असमय ही काल के गाल में समा गए। मॉ-बेटे सहित दो बच्चियों की मौत रात्रि के भोजन से हुई है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे फूड पॉयजन का मामला मान रही है फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में लगी हुई है।

सुसरालियों की प्रताडऩा से त्रस्त दो बहुओं ने कराया मामला दर्ज

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में कल दो पीडि़त बहुओं ने अपने ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। यह दोनों मामले कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आते हैं। पहला मामला आरके पुरम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है। जिसमें बहू की शिकायत पर पति सहित ससुर, जेठ, जेठानी और देवर के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। जबकि दूसरा मामला विवेकानंद कॉलोनी का है। जिसमें पति, सास, ससुर और दो देवरों को आरोपी बनाया है।