Posts

Showing posts from May 2, 2013

अखिलेश बने श्रमजीवी पत्रकार संघ इकाई करैरा के अध्यक्ष, असलम खान बने सचिव

शिवपुरी/करैरा- म0प्र0 श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला शिवपुरी के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष अभय कोचेटा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदौरिया एंव प्रांतीय उपाध्यक्ष व ग्वालियर-चंबल संभाग प्रभारी सुरेश शर्मा के निर्देश पर संगठन का विस्तार करते हुए की गई ब्लॉक अध्यक्षों की घोषणा में करैरा इकाई अध्यक्ष अखिलेश दुवे तथा सचिव के पद पर असलम खान का मनोनयन किये जाने पर स्थानीय पत्रकारो ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए म0प्र0 श्रमजीवी पत्रकार संघ प्रदेश अध्यक्ष शलभ  भदौरिया एवं जिला अध्यक्ष श्री कोचेटा के प्रति आभार व्यक्त किया है। वहीं नव नियुक्त अध्यक्ष श्री दुवे व सचिव खान को बधाई दी है।

आरोपियों पर कार्यवाही ना होने से पीडित परिवार ने ली अधीक्षक की शरण

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम ढला निवासी एक पीडित परिवार ने अपने ही परिवार के एक अन्य भाई पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया। जबकि इसके पूर्व में इनके द्वारा पुलिस में एक प्रथम सूचना प्रतिवेदन भी दिया गया जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था परन्तु आज तक कोई भी गिरफ्तारी या सक्रियता इस मामले में दिखाई नहीं दी है।

थ्रेसर से पुजारी का हाथ कटा

शिवपुरी। शिवपुरी के तहसील कोलारस के अंतर्गत आने वाले ग्राम संगेश्वर निवासी एक 50 वर्षीय ब्राह्मण पुजारी का हाथ थ्रेसर में उस समय चला गया जब वह गेहूं की फसल निकाल रहा था। जब तक उसे परिजन बचा पाते उसका पंजा पूरी तरह थ्रेसर में पिस चुका था। उपचार हेतु उक्त पुजारी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर वह अपना गरीबी का रोना रोता दिखाई देकर प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग कर रहा है।

शिवपुरी में स्वयं को असहज महसूस कर रहे थे एसपी रमन सिंह, इसलिए हो गया तबादला

राजू ग्वाल यादव@शिवपुरी। संभवत: अपने पद और गरिमा को कोई ठेस ना पहुंचे या यूं कहें कि शिवपुरी में छोटे से छोटे मामले को लेकर होने वाले मामलों में राजनीतिक दखलदांजी को बर्दाश्त ना करने वाले एस.पी.डा.रमन सिंह सिकरवार को आने से गुरेज था हालांकि वह साफतौर से इस बात को स्वीकार नहीं करते लेकिन महज डेढ़ माह में उनका तबादला होना कुछ इसी ओर इशारा करता है।

सीएम का आगमन बना कमाई का जरिया: नपा ने सड़क सुधार के नाम पर फूंके डेढ़ करोड़

शिवपुरी। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के दौरे को लेकर नगर पालिका प्रशासन ने जरा भी आमजन के हित में नहीं सोचा और तीन दिन पुरानी सीसी रोड पर ही डामरीकरण डालकर इसे सीएम के दौरे पर सड़क सुधार का नाम दिया जिसमें नगर पालिका ने सीधे-सीधे डेढ़ करोड़ की राशि चंद मिनिटों में ही फूंक डाली।

बेटी को लेने जा रही मार्शल नहर में गिरी, एक ही परिवार के पिता सहित चार घायल

शिवपुरी। शादी के बेटी का पहला लिवाने जा रहा एक परिवार बीती रात्रि को दुर्घटना का शिकार हो गया। रात में अंधेरे के कारण मार्शल गाड़ी चला रहे चालक को निर्माणधीन नहर नहीं दिख सकी और वह वाहन को बचाने का प्रयास करता लेकिन वह दुर्घटना को संभाल पाता उससे पहले ही मार्शल गाड़ी 20 फुट गहरी खाई में पलट गई।

नरवर में चली गोलियां, पुरानी रंजिश बना कारण, तीन घायल

शिवपुरी। गत दिवस जिले के नरवर अनुविभाग के ग्राम निजामपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुट भिड़ गए और दनादन गोलियां चलना शुरू हो गईं। जिससे इस गोली काण्ड में फरियादी पक्ष के तीन लोगों के साथ तमाशा देख रहे चार लोग भी चपेट में आ गए।